1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni poses with indian film director farah khan in team india jersey ranveer singh reacts rkt

टीम इंडिया के ब्लू जर्सी में फिर दिखे Dhoni, सोशल मीडिया पर एक आया भूचाल, रणवीर सिंह भी हुए माही के दिवाने

सोमवार को इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की प्रसिद्ध कोरियोग्राफर फराह खान ने धौनी के साथ एक तस्वीर साझा की. किसी एड फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में फिल्ममेकर फराह खान ने पूरा दिन धौनी के साथ गुजारा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MS Dhoni poses with Farah Khan
MS Dhoni poses with Farah Khan
फोटो - इंस्टाग्राम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी भले ही अंतर्रष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हो पर उनके फैन्स अभी भी कैप्टन कूल को टीम में देखना चाहते हैं. जब भी टीम इंडिया किसी मुकाबले में मुश्किल में नजर आती हैं फैंस माही को याद करने लगते हैं. वहीं महेन्द्र सिंह धौनी ने एक बार फिर से टीम इंडिया के नीली जर्सी में दिखे हैं. बता दें जैसा ही कैप्टन कूल को लोगों ने नीली जर्सी में वापस देखा मानो सोशल मीडिया पर एक भूचाल सा आ गया.

बता दें कि सोमवार को इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की प्रसिद्ध कोरियोग्राफर फराह खान ने धौनी के साथ एक तस्वीर साझा की. किसी एड फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में फिल्ममेकर फराह खान ने पूरा दिन धौनी के साथ गुजारा. तस्वीर साझा करते हुए बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के विनम्र स्वभाव की प्रशंसा की. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में फराह ने धौनी को समय का पाबंद, विनीत और बेहतरीन इंसान बताया. वहीं फराह के पोस्ट पर रनवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा कि वह एक शानदार इंसान हैं.

मालूम हो कि इस तस्वीर को मशहूर सेलेब्रिटि फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने क्लिक की. वहीं इस विज्ञापन शूट के लिए, मेन इन ब्लू के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान को टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी पहने देखा गया. बता दें कि हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान फुटबॉल खेलने के लिए कुछ मशहूर हस्तियों के साथ शामिल हुए. हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर माही के साथ अपनी कुछ खास फोटोज साझा कीं हैं. उन्होंने क्रिकेट के दिग्गज के साथ अपना समय बिताते हुए दो तस्वीरें पोस्ट कीं है. धौनी फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं और 19 सिंतबर से होने वाले आईपीएल की दूसरे सीजन में खेतले नजर आ रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें