1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni news mahendra singh dhoni arrives in deori temple of ranchi to worship fans rush to take a glimpse and take a selfie aml

MS Dhoni News: पूजा करने रांची के देवड़ी मंदिर पहुंचे एम एस धौनी, एक दीदार के लिए लगा फैंस का तांता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महेंद्र सिंह धौनी ने देवड़ी मंदिर की पूजा
महेंद्र सिंह धौनी ने देवड़ी मंदिर की पूजा
Twitter

रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान, विश्व विजेता और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) शुक्रवार को झारखंड के प्रसिद्ध देवड़ी मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे. उन्होंने वहां माता भवानी की पूजा अर्चना की और आशीर्वाद मांगा. इस मौके पर वहां एम एस धौनी ने देखने और उनसे मिलने के लिए उनके फैंस की होड़ लग गयी. उनका एक झलक पाने के लिए और उनके साथ सेल्फी के लिए प्रशंसक उनके आगे-पीछे घूमते नजर आए.

रांची-टाटा मार्ग पर स्थित देवड़ी मंदिर कई मामलों में काफी प्रसिद्ध है. देवड़ी मंदिर की महिमा का बखान कई जगहों पर देखने और सुनने को मिलता है. वहीं इस मंदिर की प्रसिद्धि महेंद्र सिंह धौनी की वजह से यह मंदिर और भी प्रसिद्ध हो गया है. महेंद्र सिंह धौनी जब भी रांची में रहते हैं तो वह देवड़ी मंदिर में पूजा करने जरूर जाते है. मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित मनोज पांडा और पंडित नरसिंह पांडा ने धौनी को पूजा कराई.

धौनी करीब 25 मिनट तक मंदिर परिसर में रहे. इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस ताक-झाक करते देखे गये. मंदिर परिसर में मौजूद जिन लोगों ने भी धौनी को वहां देखा, वह उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास करते रहे. जैसे ही लोगों को यह पता लगा कि धौनी मंदिर आए हुए हैं. काफी संख्या में लोग वहां पहुंचने लगे. हालांकि धौनी ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाई.

जिस समय धौनी देवड़ी मंदिर पहुंचे थे, उस समय चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात थे. धौनी अपने दोस्त चिंटू के साथ देवड़ी मंदिर गये थे. मंदिर में विधि-विधान के साथ पूजा अर्चना करने के बाद धौनी वापस अपने निवास स्थान रांची लौट गये. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धौनी अधिकतर समय रांची रिंग रोड स्थित अपने फॉर्म हाउस में ही बिताते हैं.

काफी दिनों से धौनी के फॉर्म हाउस के सब्जियों की चर्चा पूरे बाजार में हो रही है. धौनी ऑर्गेनिक फॉर्मिंग के माध्यम से सब्जियों की खेती कर रहे हैं. खेती के साथ-साथ धौनी पशुपालन में भी अपना समय बिता रहे हैं. 40 एकड़ से ज्यादा में फैले धौनी के फॉर्म हाउस में खासकर सब्जियों की खेती होती है. कुछ समय पहले धौनी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें इसकी जानकारी दी गयी थी.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें