23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मयंक अग्रवाल अस्पताल में भर्ती, फ्लाइट में चढ़ते ही बिगड़ी तबीयत, रणजी में कर रहे हैं कर्नाटक की कप्तानी

रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें अगरतला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह चिकित्सकों की गहन निगरानी में है. उम्मीद है उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी. दिल्ली के लिए उड़ान भरने से पहले मयंक की तबीयत बिगड़ गई.

रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक की कप्तानी कर रहे मयंक अग्रवाल की तबीयत अचानक बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज अग्रवाल की तबीयत नयी दिल्ली के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार विमान में चढ़ते ही बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें अगरतला के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. राज्य क्रिकेट संघ के सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वह विमान में चढ़ चुके थे लेकिन उड़ान भरने से पहले ही उनकी तबीयत खराब हो गयी.

मयंक ने भारत के लिए खेले हैं 21 टेस्ट

32 साल के मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए 21 टेस्ट खेले हैं. वह सोमवार को त्रिपुरा के खिलाफ 29 रन से जीत दर्ज करने वाले कर्नाटक की अगुवाई कर रहे थे. कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) के एक अधिकारी ने मामले की अधिक जानकारी दिए बिना ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘मयंक अग्रवाल को अगरतला के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया. अचानक बीमार होने के कारण की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है.’

Also Read: IPL 2023: पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल की जगह शिखर धवन को बनाया कप्तान, कोच से अनिल कुंबले की छुट्टी

त्रिपुरा के खिलाफ मयंक ने जड़ा अर्धशतक

मयंक ने त्रिपुरा के खिलाफ दोनों पारियों में 51 और 17 रन बनाये थे. वह टीम के अगले मैच के लिए दिल्ली होते हुए राजकोट जाने के लिए विमान में चढ़े थे. त्रिपुरा क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘टीम विमान में थी और मयंक को बेचैनी महसूस होने लगी और उन्होंने विमान में कई बार उल्टी भी कर दी. वह इसके बाद विमान से उतर गये.

जल्द ही बेंगलुरु जाएंगे मयंक अग्रवाल

अधिकारी ने आगे बताया कि केएससीए से एमआर शाहवीर तारापोर ने फोन किया और हमने अपने दो प्रतिनिधियों को तुरंत आईएलएस अस्पताल भेजा. वह निगरानी में है और हमें बताया गया है कि डॉक्टर कुछ जांच कर रहे हैं.’ यह पता चला है कि वह अब बेहतर महसूस कर रहे है और यात्रा करने की स्थिति में है. वह जल्दी ही बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगे.

Also Read: देवधर ट्रॉफी में साउथ जोन और सेंट्रल जोन ने मारी बाजी, मयंक अग्रवाल और सुदर्शन का शानदार प्रदर्शन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें