1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. krunal pandya tests corona positive sri lanka vs india second t20i postponed both team in isolation avd

IND vs SL: टीम इंडिया को झटका, कोरोना पॉजिटिव क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आये 8 खिलाड़ी, सीरीज सीरीज पर खतरा

Krunal Pandya corona positive, Sri Lanka vs India, second T20I postponed टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या श्रीलंका दौरे में कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके कारण आज होने वाले भारत और श्रीलंका दूसरे टी20 को 28 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव, भारत-श्रीलंका दूसरा टी20 रद्द
क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव, भारत-श्रीलंका दूसरा टी20 रद्द
ani

Sri Lanka vs India second T20I postponed टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या श्रीलंका दौरे में कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके कारण आज होने वाले भारत और श्रीलंका दूसरे टी20 को 28 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. बीसीसीआई ने इसके बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है.

बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जिसके बाद 27 जुलाई को होने वाले दूसरे टी20 को 28 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. 28 जुलाई को दूसरा टी20 खेला जाएगा.

IND vs SL: टीम इंडिया को झटका, कोरोना पॉजिटिव क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आये 8 खिलाड़ी, सीरीज सीरीज पर खतरा
bcci

8 खिलाड़ियों पर मंडराया खतरा

बीसीसीआई ने ट्वीट में जो जानकारी दी है. उसके अनुसार क्रुणाल पांड्या के संपर्क में 8 सदस्य आये हैं, जिसकी जांच की जा रही है. इधर पांड्या के कोरोना पॉजिटिप पाये जाने के बाद पूरी टीम का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जा रहा है.

भारत और श्रीलंका के बीच आज शाम 7 बजे से दूसरा टी20 मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना था. लेकिन क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद मैच को रद्द कर दिया गया. बीसीसीआई ने 27 जुलाई को होने वाले मुकाबले को 28 जुलाई को कराने का फैसला किया है.

श्रीलंका और भारत की टीम आइसोलेशन में

क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद भारत और श्रीलंका की टीमों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. मालूम हो 25 जुलाई को दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मुकाबला खेला गया था. जिसमें प्लेइंग इलेवन में क्रुणाल पांड्या भी शामिल थे. उस मुकाबले में क्रुणाल ने 3 गेंदों में 3 रन बनाकर नाबाद रहे थे. जबकि गेंदबाजी में उन्होंने दो ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट चटकाये थे. भारत ने श्रीलंका को पहले टी20 में 38 रन से हराया था.

तीन मैचों की शृंखला में भारत 1-0 से आगे

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेला जा रहा है. जिसमें शिखर धवन की अगुआई में भारतीय टीम पहले टी20 को 38 रनों से जीतकर 1-0 करी बढ़त बना ली है. भारत ने श्रीलंका को वनडे सीरीज में 2-1 से हराया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें