1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. kl rahul lead lucknow in ipl 2022 harsh goenka cryptic tweet leaves fans avd

IPL 2022: केएल राहुल करेंगे आईपीएल 2022 में लखनऊ की अगुवाई? हर्ष गोयनका के ट्वीट से हैरान हुए फैन्स

केएल राहुल के लिए इस साल एक और बड़ी खुशखबरी लेकर आने वाला है. आईपीएल की नयी फ्रेंचाइजी टीम लखनऊ की कप्तानी करते हुए केएल राहुल नजर आ सकते हैं. इसको लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केएल राहुल
केएल राहुल
twitter

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के लिए साल 2022 की शुरुआत बेहद शानदार हुई है. पहले तो उन्हें टीम इंडिया की टेस्ट कप्तानी करने का पहली बार मौका मिला, जब चोटिल होकर विराट कोहली दूसरे टेस्ट से बाहर हो गये. उसके बाद उन्होंने कप्तानी पारी खेलते हुए शानदार अर्धशतक जमाया.

केएल राहुल के लिए इस साल एक और बड़ी खुशखबरी लेकर आने वाला है. आईपीएल की नयी फ्रेंचाइजी टीम लखनऊ की कप्तानी करते हुए केएल राहुल नजर आ सकते हैं. इसको लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है.

पिछले दिनों उनकी फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स ने उन्हें आईपीएल 2022 के लिए रिटेन भी नहीं किया, जिससे संभावना और बढ़ गयी है कि केएल राहुल नये सीजन की शुरुआत नयी टीम के साथ करने वाले हैं.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जब केएल राहुल अर्धशतकीय पारी खेल रहे थे, तो उस वक्त एक अनोखा नजारा भी देखने को मिला, जिसे सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने नोटिस किया. फैन्स ने केएल राहुल की बैटिंग करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें भारत के सलामी बल्लेबाज को बिना किसी प्रायोजन स्टिकर के बल्ले से खेलते हुए देखा जा सकता है.

केएल राहुल की तस्वीर शेयर कर यूजर ने कैप्शन भी लिखा, केएल राहुल के बल्ले में एक भी प्रायोजन का स्टिकर नहीं है. यूजर के ट्वीट का जवाब आरपीजी एंटरप्राइजेज (RPG Enterprises) के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने जिस तरह से दिया, उसे देखकर फैन्स को हैरानी हुई.

हर्ष गोयनका ने केएल राहुल की तस्वीर पर ट्वीट किया और यूजर को सवाल का सटीक जवाब भी दिया. हर्ष गोयनका ने यूजर को समझाते हुए बताया, क्योंकि उसके बल्ले के पीछे प्रायोजक होता है.

लेकिन अगले ही ट्वीट में एक यूजर ने हर्ष गोयनका को मजेदार जवाब देता है और लिखता है, गोयनका को अपने भविष्य के आईपीएल कप्तान की चिंता है.

इस दौरान एक अन्य यूजर ने गोयनका से पूछ लेता है कि क्या केएल राहुल लखनऊ टीम के कप्तान होंगे. हालांकि उस यूजर को हर्ष गोयनका का कोई जवाब नहीं मिला. मालूम हो आईपीएल की नयी टीम लखनऊ को हर्ष गोयनका की कंपनी ने ही खरीदा है. जो आईपीएल 2022 में टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें