1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 pbks vs kkr match highlights punjab kings ravi bishnoi took a exceptional catch of sunil narine video went viral rkt

VIDEO: हवा में उड़ते हुए पंजाब के इस खिलाड़ी ने लपका हैरतअंगेज कैच, जिसे देखकर सभी हैरान, बताया- IPL का सबसे अच्छा कैच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 हवा में उड़ते हुए पंजाब के इस खिलाड़ी ने लपका हैरतअंगेज कैच
हवा में उड़ते हुए पंजाब के इस खिलाड़ी ने लपका हैरतअंगेज कैच
photo - IPL

IPL 2021, PBKS vs KKR Match Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के सोमवार को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कोलकाता (Kolkata Knight Riders) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 5 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही केकआर को लगातार चार हार के बाद खुश होने का मौका मिला. भले ही पंजाब को कोलकाता के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा हो पर इस मुकाबले में पंजाब के युवा गेंदबाज रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने फील्डिंग में कमाल करते हुए एक जबरदस्त कैच लपका.

पंजाब के रवि बिश्नोई ने सोमवार को खेले गए मुकाबले मे जो जबरदस्त कैच लपका है, उसे आईपीएल के इस सीजन का अभी तक का सबसे बेहतरीन कैच कहा जा रहा है. बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स़ के ओपनर नीतीश राणा (Nitish Rana) के शून्य पर आउट होने के बाद सुनील नरेन (Sunil Narine) तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने मैदान पर आए, पर तीन गेंद खेलने के बाद नरेन ने आर्शदीप के गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिस की पर बॉल काफी उपर चली गयी. नरेन के शॉट खेलते ही पंजाब के खिलाड़ी रवि रवि बिश्नोई कैच लपकने के लिए दौड़ पड़े.

रवि बिश्नोई ने इस कैच के लंबी दौड़ लगाई और फिर छलांग लगाकर गेंद को जमीन पर गिरने से ठीक पहले लपक लिया. इससे सुनील नरेन की पारी का अंत हुआ. यह कैच लपककर वे खुद भी अचंभित से रह गए. वे खुशी के मारे गेंद को लेकर दौड़ गए. पंजाब किंग्स के खिलाड़ी भी इस कैच से काफी खुश दिखाई. बिश्नोई के इस कैच की तारीफ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी की. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह कैच हर आईपीएल टूर्नामेंट का सबसे अच्छा कैच' था. बता दें कि केकेआर ने पहले पंजाब को 9 विकेट गिराकर 123 रन पर रोक दिया. बाद में 5 विकेट खोकर 20 गेंद शेष रहते 126 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें