1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 jaydev unadkat new bowling action rajasthan royals vs punjab kings on 21st september avd

IPL 2021: बदले हुए एक्शन में राजस्थान के लिए धमाल मचायेंगे जयदेव उनादकट, 21 सितंबर को पंजाब से होगी भिड़ंत

Indian Premier League 2021 इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बाकी बचे मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे. कोरोना महामारी के कारण प्रभावित हुए आईपीएल के मौजूदा सत्र में धमाल मचाने के लिए टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बदले हुए एक्शन में राजस्थान के लिए धमाल मचायेंगे जयदेव उनादकट
बदले हुए एक्शन में राजस्थान के लिए धमाल मचायेंगे जयदेव उनादकट
instagram

Indian Premier League 2021 : इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बाकी बचे मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे. कोरोना महामारी के कारण प्रभावित हुए आईपीएल के मौजूदा सत्र में धमाल मचाने के लिए टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं. खिलाड़ी मैदान पर लगातार पसीना भी बहा रहे हैं. इस बीच राजस्थान रॉयल्य के स्टार तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने विरोधी टीमों को बड़ी चुनौती दे दी है.

उन्होंने बताया कि आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है. उन्होंने कहा, वह यूएई में इस टी20 लीग के बहाल होने पर अपने अच्छे प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहते हैं लेकिन बदले हुए गेंदबाजी एक्शन के साथ.

रॉयल्स के सबसे अनुभवी गेंदबाज उनादकट ने ब्रेक के दौरान अपनी गेंदबाजी के तकनीकी पहलू पर काम किया. उनादकट ने बताया कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी के कुछ तकनीकी पहलुओं पर काम किया. गेंदबाजी एक्शन में कुछ बदलाव किया है.

उनादकट ने आईपीएल के स्थगित हुए पहले चरण में दिल्ली की टीम के खिलाफ 15 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे जिसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया था.

इस तेज गेंदबाज ने उम्मीद जताई कि वह इस प्रदर्शन को दोहराने में सफल रहेंगे. उन्होंने कहा, टीम की और व्यक्तिगत रूप से मेरी शुरुआत भी अच्छी रही थी. यूएई में राजस्थान रॉयल्स अपने अभियान की शुरुआत 21 सितंबर को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से करेगा. प्वाइंट टेबल की बात करें तो राजस्थान की टीम 7 मुकाबले में तीन मैच जीतकर और 4 मैच हारकर 6 अंक लेकर पांचवें स्थान पर मौजूद है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें