1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 chris gayles jamaica to india song release emiway bantai rising in ipl watch video rajasthan royals vs punjab kings avd

IPL 2021 : क्रिस गेल का 'जमैका टू इंडिया' सॉन्ग रिलीज, आईपीएल में मचा रहा धमाल, देखें वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रिस गेल का 'जमैका टू इंडिया' सॉन्ग रिलीज
क्रिस गेल का 'जमैका टू इंडिया' सॉन्ग रिलीज
twitter
  • आईपीएल 2021 के बीच गेल का जमैका टू इंडिया सॉन्ग रिलीज

  • पंजाब टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के नाम आईपीएल में 349 छक्कों की रिकॉर्ड

  • पंजाब का पहला मुकाबला राजस्थान के साथ 12 अप्रैल को, वानखेड़े में होगी भिड़ंत

आईपीएल 2021 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. अब तक दो मुकाबले हो भी गये हैं. जिसमें आरसीबी ने पहले मुकाबले में मुंबई को हरा दिया, तो दूसरे मुकाबले में दिल्ली ने चेन्नई का दिल तोड़ दिया. इधर सिक्सर किंग और यूनवर्स बॉस के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल का एक सॉन्ग इस समय आईपीएल में धूम मचा रहा है.

क्रिस गेल का सॉन्ग जमैका टू इंडिया रिलीज हो चुका है. जिसमें गेल थिरकते नजर आ रहे हैं. गेल ने गाने को रैपर एमिवे बंटाय (Emiway Bantai) के साथ मिलकर बनाया है. गेल ने वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर किया और अपने चाहने वालों को आईपीएल 2021 में धमाके से पहले झूमने का एक मौका दिया. अब तक गेल के गाने को 33 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है.

15 सेकंड के गाने को गेल ने खुद गाना गाया है और डांस भी किया है. जमैका के इस क्रिकेटर ने एक सप्ताह पहले ही घोषणा कर दी थी कि भारतीय हिप-हॉप कलाकार एमिवे बंटाय के साथ उनका एक सॉन्ग बहुत जल्द आने वाला है. उसके बाद से गेल के फैन्स उस गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे.

उस समय गेल ने भारतीय कलाकार एमिवे बंटाय की जमकर तारीफ की थी और कहा था, वो काफी विनम्र हैं और प्रतिभाशाली कलाकार हैं. गेल ने कहा था कि उनके साथ शूटिंग करके उन्हें काफी मजा आया.

मालूम हो आईपीएल में पंजाब टीम की ओर से गेल इस बार भी खेलते नजर आयेंगे. पिछली बार उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था, हालांकि अपनी टीम को आगे ले जाने में कामयाब नहीं रहे. गेल ने आईपीएल में कई रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं. आईपीएल में सबसे अधिक छक्का लगाने का रिकॉर्ड गेल के नाम दर्ज ह्रै. गेल ने आईपीएल में अब तक 349 छक्के लगाये हैं.

गौरतलब है पंजाब का पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 12 अप्रैल को है. मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें