1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand 2nd t20 match tickets sold out within hours ranchi news rkt

IND v NZ T20: क्रिकेट फैंस पर चढ़ा भारत-न्यूजीलैंड टी20 मैच का बुखार, आधे घंटे में बिक गये सारे टिकट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले दूसरे टी-20 इंटरनेशनल के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आधे घंटे में बिक गये सारे टिकट
आधे घंटे में बिक गये सारे टिकट
फोटो - प्रभात खबर

भारत-न्यूजीलैंड के बीच रांची में होनेवाले दूसरे टी-20 क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की बिक्री सोमवार से शुरू हो गयी. क्रिकेट की खुमारी इतनी थी कि लोग कोविड गाइडलाइन भूल गये. कई लोग रात से ही लाइन में लग गये और कुछ दर्शक सुबह चार बजे से. पांच काउंटरों से टिकटों की बिक्री की जा रही है. सभी लाइन में एक से दो लोगों को छोड़ कर किसी ने भी मास्क नहीं पहना था. लोग सोशल डिस्टेंसिंग तक भूल गये थे. पहले दिन से ही टिकटों की कालाबाजारी का खेल भी शुरू हो गया.

आधे घंटे में समाप्त हो गये 900 के टिकट : स्टेडियम के पश्चिम गेट के पास टिकटों की बिक्री के लिए कुल पांच काउंटर बनाये गये थे. टिकट लेने आये एक दर्शक अजीत ने बताया कि टिकट लेने के लिए सुबह चार बजे ही काउंटर एक की लाइन में लग गये थे. 10 बजे काउंटर खुलते ही 900 रुपये वाला टिकट आधे घंटे में समाप्त हो गया. इसके बाद किसी को 900 का टिकट नहीं मिला. 12 बजे तक सभी सस्ते टिकट बिक चुके थे. हालांकि जेएससीए प्रशासन की ओर से नहीं बताया कि पहले दिन कितने टिकटों की बिक्री हुई और अगले दो दिनों तक कितने टिकटों की बिक्री होगी, लेकिन टिकट लेनेवाले दर्शकों का कहना था कि सभी सस्ते टिकट पहले दिन समाप्त हो गये.

ब्लैक में 1800 का 2800 में, 1200 का टिकट 2000 में बिक रहा

टिकट काउंटर के बगल में दो आदमी टिकटों की कालाबाजारी कर रहे थे. उनसे जब 1800 रुपये का टिकट मांगा गया, तो जवाब मिला कि इसका 2800 रुपये लगेगा. वहीं 1200 रुपये के टिकट 2000 रुपये में बिक रहे थे. चार से पांच टिकट तक देने की बात उस आदमी ने कही. पहले दिन कई लोग 900 रुपये के टिकट 2000 रुपये में बेच रहे थे.

अभ्यास की उम्मीद कम : भारत व न्यूजीलैंड की टीमें 17 नवंबर को जयपुर में होनेवाले पहले टी-20 मैच के बाद 18 नवंबर को रांची पहुंचेंगी. जेएससीए उपाध्यक्ष अजयनाथ शाहदेव ने बताया कि 18 नवंबर को दोनों टीमें अभ्यास करेंगी या नहीं, टीम प्रबंधन की ओर से अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है. हालांकि न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम में शामिल कुछ खिलाड़ी अभ्यास करते नजर आ सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें