1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs england test series latest updates kl rahul angry on question of jasprit bumrah avd

IND vs ENG : बुमराह के खिलाफ ऐसी बातें सुन गुस्से से लाल हुए केएल राहुल, सवाल पूछने वाले की कर दी बोलती बंद

india vs england test series केएल राहुल से जब सवाल पूछा गया कि बुमराह के फॉर्म में वापसी करने पर वह कैसा महसूस कर रहे हैं, तो राहुल ने इस सवाल पर हैरानी जताई. राहुल ने कहा, सर, मुझे नहीं पता कि आप यह क्यों कर रहे हैं कि बुमराह ने वापसी की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
india vs england test series
india vs england test series
twitter

india vs england test series : भारत और इंग्लैंड के बीच खेल जा रहे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया. टीम इंडिया जीत के बेहद करीब थी, आखिरी दिन विराट कोहली (virat kohli) सेना को केवल 157 रन ही बनाना था. मैच ड्रॉ होने से जहां इंग्लैंड की टीम राहत की सांस ले रही है, वहीं भारतीय टीम काफी निराश नजर आयी.

लेकिन कप्तान विराट कोहली इसके बावजूद काफी खुश नजर आये. क्योंकि भारतीय खिलाड़ियों ने नॉटिंघम में शानदार खेल का प्रदर्शन किया. खास कर तेज गेंदबाजों ने. इधर पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल बुमराह पर पूछे गये सवाल पर भड़क गये.

दरअसल केएल राहुल से जब सवाल पूछा गया कि बुमराह के फॉर्म में वापसी करने पर वह कैसा महसूस कर रहे हैं, तो राहुल ने इस सवाल पर हैरानी जताई. राहुल ने कहा, सर, मुझे नहीं पता कि आप यह क्यों कर रहे हैं कि बुमराह ने वापसी की है.

उन्होंने कहा, हर समय, प्रत्येक मैच में, हर परिस्थितियों में उसने खुद को साबित किया है और वह हमारा नंबर एक गेंदबाज है. हम खुश हैं कि वह पहले टेस्ट से जो कर रहा है उसे वह अब भी कर रहा है.

राहुल ने तेज गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करते हुए कहा, मैच में तेज गेंदबाजों ने 20 विकेट चटकाए. राहुल ने कहा, पहली पारी में हमने जिस तरह की गेंदबाजी की और टॉस हारने के बाद पहले गेंदबाजी करते हुए हमने जिस तरह का अनुशासन दिखाया वह सकारात्मक पक्ष है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें