24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटइस खिलाड़ी को दूसरे T20 में मिल सकती है प्लेइंग 11 में जगह, जानें क्या है वजह

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा T20 मैच रविवार, 26 नवंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले मुकाबले में भारतीय टीम के दो गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए थे. जिसको देखते हुए टीम में बदलाव की जा सकती है.

इस खिलाड़ी को दूसरे T20 में मिल सकती है प्लेइंग 11 में जगह, जानें क्या है वजह

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा T20 मैच रविवार, 26 नवंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम सात बजे खेला जाएगा. पहले मुकाबले में भारतीय टीम के दो गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए थे. जिसको देखते हुए टीम में बदलाव की जा सकती है. पहले मुकाबले में रवि बिश्नोई ने चार ओवर में 54 रन देकर एक विकेट चटकाए थे. वहीं प्रसिद्ध कृष्णा ने चार ओवर मएन 50 रन देकर एक विकेट चटकाए. दोनों गेंदबाज टीम के लिए काफी महंगे साबित हुए थे. संभावना जताई जा रही हैं कि चयनकर्ता टीम में बदलाव कर सकते हैं.

वॉशिंगटन सुंदर को मिल सकता है मौका

रवि बिश्नोई और प्रसिद्ध कृष्णा पहले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे, ऐसे में भारत स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग-11 में लाने पर विचार कर सकता है. भारतीय टीम के पास आवेश खान, जितेश शर्मा और शिवम दुबे के भी विकल्प हैं. वैसे एक मैच के बाद प्लेइंग-11 में फेरबदल करना उचित नहीं होगा. उधर ऑस्ट्रेलिया अनुभवी लेग-स्पिनर एडम जाम्पा को तनवीर संघा की जगह उतार सकता है.

फैंस को फिर देखने को मिल सकती है धमाकेदार बल्लेबाजी

पहले T20 मुकाबले में दोनों टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. वहां मौजूद दर्शकों को पैसा वसूल मैच देखने का मौका मिला. पहले मुकाबले में 400 से ज्यादा रन बने थे. भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने बल्लेबाजी के दौरान कप्तानी पारी खेली. उन्होंने 42 गेंदों में नौ चौके और चार छक्के की मदद से 80 रन बनाए. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने भी धमाकेदार बल्लेबाजी की. अपनी बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने छक्कों को झडी लगा दी. 39 गेंदों में उन्होंने पांच  छक्के और दो चौके जड़े. ईशान किशन ने बल्लेबाजी के दौरान 58 रन की पारी खेली. पहले मुकाबले में रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. दूसरे T20 मुकाबले में भी भारत को इस मैच में भी इन तीनों से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी. पहले मैच में रन आउट होने वाले ऋतुराज गायकवाड़ और तिलक वर्मा भी अच्छी पारियां खेलना चाहेंगे. वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया टीम के घातक बल्लेबाज जोश इंगलिस ने 50 गेंदों में 110 रन की पारी खेली. इनकी पारी के बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम 200 रनों का आंकड़ा पार कर सकी. अपनी पारी के दौरान  जोश इंगलिस आठ छक्के और 11 चौके  जड़े. भारतीय टीम दूसरे T20 मुकाबले में इन्हें कम स्कोर में रोकना चाहेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें