26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IND vs AUS Playing XI: निर्णायक टेस्ट में टीम इंडिया में बदलाव होना तय, जानिए संभावित प्लेइंग XI

India vs Australia Expected Playing XI for 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज (9 मार्च) से चौथा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनों टीमों ने जमकर तैयारी की है. ऐसे में मुकाबले से पहले यहां जानिए दोनों टीमें किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है.

India vs Australia, Expected Playing XI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी और चौथा टेस्ट गुरुवार (9 मार्च) से शुरू होने वाला है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाएगा. इस टेस्ट सीरीज में भारत अभी 2-1 से आगे चल रही है. ऐसे में आखिरी और चौथा टेस्ट काफी निर्णायक हो गया है. माना जा रहा है कि टीम इंडिया आखिरी टेस्ट में बदलाव के साथ उतर सकती है. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे की भारतीय टीम अपने प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव कर सकती है.

शमी और ईशान को मिल सकता है मौका

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं थे, लेकिन अहमदाबाद टेस्ट में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट में इस तेज गेंदबाज की वापसी तकरीबन तय मानी जा रही है. अहमदाबाद में शमी को मोहम्मद सिराज के जगह टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. भारत के अनुभवी स्टार तेज गेंदबाज शमी के टीम के प्लेइंग इलेवन में आने से टीम को भी फायदा होगा.

शमी के अलावा टीम इंडिया में एक और बड़ा बदलाव ईशान किशन के रूप में हो सकता है. किशन को केएस भरत के जगह पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. केएस भरत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं. ऐसे में टीम मैनेजमेंट उनकी जगह ईशान किशन को टीम में शामिल कर सकती है. गौरतलब है कि केएस भरत ने इसी सीरीज में भारत के लिए अपना टेस्ट डेब्यू किया है. वहीं बताते चलें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद यह सीरीज 2-1 पर आ गई है.

Also Read: WPL 2023, DC vs UP: दिल्ली ने यूपी को 42 रनों से रौंदा, मैक्ग्रा की पारी पर फिरा पानी
भारत संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा, श्रीकर भारत, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, उमेश यादव, मो शमी

ऑस्ट्रेलिया संभावित प्लेइंग XI

ख्वाजा/रेनशॉ, हेड, लैबसचेन, स्टीव स्मिथ, हैंड्सकॉम्ब, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी, कुहुनेमैन, लियोन, स्टार्क, मर्फी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें