1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sl series latest news rtpcr corona test negative report of sri lankan players join bio bubble on monday avd

Ind vs SL Series Latest News : श्रीलंकाई टीम का सामने आया कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, सोमवार को जुड़ेंगे बायो बबल से

भारत और श्रीलंका वनडे सीरीज पर कोरोना का साया मंडराने लगा है. जिसके कारण सीरीज के कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया. 13 जुलाई से शुरू होने वाली शृंखला अब 18 जुलाई से शुरू होगी. हालांकि इस बीच सीरीज को लेकर राहत की खबर सामने आ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs Sri Lanka Series Latest News
India vs Sri Lanka Series Latest News
twitter

India vs Sri Lanka Series Latest News : भारत और श्रीलंका वनडे सीरीज पर कोरोना का साया मंडराने लगा है. जिसके कारण सीरीज के कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया. 13 जुलाई से शुरू होने वाली शृंखला अब 18 जुलाई से शुरू होगी. हालांकि इस बीच सीरीज को लेकर राहत की खबर सामने आ रही है.

सीनियर खिलाड़ियों कुसाल परेरा (Kusal Perera), दुष्मंत चमीरा (Dushmant Chameera ) और धनंजय डिसिल्वा (Dhananjay D'Silva) सहित श्रीलंका की टीम में शामिल सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आ गया है, जिसमें सभी खिलाड़ी निगेटिव पाये गये हैं. खिलाड़ियों के रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद काफी राहत महसूस की जा रही है.

इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद बल्लेबाजी कोच हो गये थे कोरोना पॉजिटिव

मालूम हो इंग्लैंड दौरे में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद जब टीम स्वदेश लौटी तो बड़ा झटका लगा. बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डाटा विश्लेषक जीटी निरोशन के अलावा एक अन्य खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे. जिसके बाद भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंकाई टीम में हलचल मच गयी थी.

सोमवार को श्रीलंकाई खिलाड़ी जुड़ेंगे बायो बबल से

श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद ऐसी उम्मीद की जा रही है कि खिलाड़ी सोमवार को बायो बबल से जुड़ जाएंगे. बायो बबल में खिलाड़ी कम से कम एक दूसरे के कमरों में जाकर एक दूसरे से मिल सकते हैं. साथ ही खिलाड़ी जिम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. आउट ट्रेनिंग और नेट अभ्यास के भी अगले 48 घंटे में शुरू होने की उम्मीद है. इंग्लैंड से लौटने के बाद खिलाड़ियों को एक हफ्ते के कड़े कोरेंटिन में रखा गया था.

अलग-अलग स्टेडियम में अभ्यास करेंगी टीमें

मालूम हो दोनों टीमें अलग-अलग स्टेडियम में अभ्यास करेंगी. श्रीलंका की टीम आर प्रेमदासा, तो भारतीय टीम सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब (एसएससी) ग्राउंड पर ट्रेनिंग कर रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें