1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng w 1st t20 india harleen deol stunning catch of england amy jones indian women cricket team watch video rkt

मैच में 'सुपरवुमेन' बनी हरलीन, पकड़ा क्रिकेट की दुनिया का सबसे शानदार कैच, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मैच में 'सुपरवुमेन' बनी हरलीन
मैच में 'सुपरवुमेन' बनी हरलीन
फोटो - ट्वीटर

IND vs ENG W 1st T20 Highlights: सनसनीखेज एक ऐसा शब्द है जो भारत और इंग्लैंड के बीच नॉर्थम्प्टन में पहले टी 20 आई में भारत के हरलीन देओल ने जो किया उसे परिभाषित करने में कमी आ सकती है. टेस्ट और वनडे मुकाबले के बाद भारत और इंग्लैंड के महिला टीमों के बीच शुक्रवार को पहला टी20 मुकाबला खेला गया. कल खेले गये मुकाबले में भारतीय टीम जीत तो हासिल नहीं कर पायी पर एक खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया. मैच में हरलीन का एक शानदार कैच सुर्खियों में रहा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि हरलीन ने ने इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर बाउंड्री लाइन पर हवा में डाइव लगाकर एमी जोन्स (Ami Jones) का शानदार कैच लपका. हरलीन के इस बेहतरीन कैच की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. एमी जोंस 26 गेंदों में 43 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रही थीं, तभी उन्होंने वाइड लॉन्ग ऑफ की तरफ शिखा पांडे को मारा. ऐसा लग रहा था कि गेंद बाउंड्री के बाहर गिर जाएगी लेकिन हरलीन ने शानदार कलाबाजी करते हुए कैच लपका. बता दें कि इससे पहले अंतिम वनडे स्मृति मंधाना ने नाइट साइवर का शानदार कैच पकड़ा.

वहीं मैच की बात करे तो इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने पहले टी20 मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 18 रन से हरा दिया. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 177 रन बनाए. बारिश से प्रभावित मुकाबले में भारत को मिले लक्ष्य को डी/एल नियम (Duckworth Lewis Rule) के तहत फिर से निर्धारित किया गया. टीम इंडिया को जीत के लिए 8.4 ओवर में 73 रन बनाने थे. भारतीय टीम 3 विकेट खोकर सिर्फ 54 रन बना सकी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें