1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng mohammed shami daughter aaira birthday shared cute photo and a special message hasin jahan avd

इंग्लैंड में बेटी आयरा को मिस कर रहे मोहम्मद शमी, बर्थडे पर भेजा बहुत ही प्यारा गिफ्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंग्लैंड में बेटी आयरा को मिस कर रहे मोहम्मद शमी
इंग्लैंड में बेटी आयरा को मिस कर रहे मोहम्मद शमी
instagram

India tour of England 2021 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं. जहां उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है. 20 दिनों की लंबी छुट्टी के बाद टीम इंडिया वापस तैयारियों में जुट गयी है.

इधर बीच दौरे में मोहम्मद शमी को अपनी बेटी आयरा की याद सताने लगी है. दरअसल शमी की बेटी आयरा (aaira shami) 17 जुलाई को 6 साल की हो गयी. उसके जन्मदिन पर शमी ने प्यारा सा मैसेज इंग्लैंड से भेजा है और साथ में उन्होंने आयरा की एक तसवीर भी पोस्ट की है.

तसवीर में आयरा ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है

तसवीर के साथ शमी ने कैप्शन में दिल छू लेने वाला मैसेज भी लिखा है. जिस पढ़कर सभी समझ सकते हैं, शमी अपनी बेटी से अलग होकर उसे कितना मिस कर रहे हैं.

शमी ने आयरा को सबसे पहले जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने लिखा, मेरी प्यारी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आप मेरे लिए बहुत ही कीमती हैं. शमी ने आगे लिखा, आपको एहसास होगा कि आप ही मेरे लिए सब कुछ हैं. आप सकारात्मक, आकर्षक और प्यारी हो. शमी ने आगे लिखा, आपको बेटी कहने पर मुझे गर्व महसूस होता है. शमी ने आगे लिखा, जन्मदिन की बधाई मेरी परफेक्ट लिटिल गर्ल.

शमी की बेटी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उमड़े लोग

मोहम्मद शमी की तसवीर शेयर पर कई हस्तियों ने कमेंट्स किया और आयरा को जन्मदिन की बधाई दी. शमी के भाई से लेकर टीम इंडिया के क्रिकेटरों ने भी शमी की बेटी को जन्मदिन की बधाई और अपना आशीर्वाद दिया. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने कमेंट किया और लिखा, जन्मदिन की बधाई बेबो.

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद अब तक जारी है. हसीन ने शमी पर घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप लगाया है. साथ ही शमी के भाई पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. फिलहाल मामला कोर्ट में है. इस बीच दोनों अलग-अलग रह रहे हैं, हालांकि अब तक दोनों ने तलाक नहीं लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें