1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng 5th test team india playing xi for manchester test virat kohli rkt

IND vs ENG: पांचवे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में होंगे तीन बड़े बदलाव, प्लेइंग इलेवन से बाहर होंगे ये खिलाड़ी!

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पांचवें टेस्ट मैच में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं वहीं बुमराह को इस मैच में आराम दिया जा सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन
टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन
twitter

IND vs ENG 5th Test : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पंचावा और निर्णाक मुकाबला आज से खेला जाएगा . टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई हुई है. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का अंतिम मुकाबला 10 सितंबर से मेनचेस्टर में खेला जाएगा. मेनचेस्टर में खेले जाने वाला मुकाबला अगर ड्रा भी रहता है तो टीम इंडिया यह सीरीज अपने नाम करने में कामयाब हो जाएगी. वहीं अब देखना होगी कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ ही आखिरी टेस्ट में भी उतरेंगे या फिर कुछ खिलाड़ियों को आराम और कुछ को चांस देंगे.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो मैनचेस्टर टेस्ट के लिए भारतीय टीम में 3 बदलाव हो सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि 5वें टेस्ट से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है. बुमराह को आराम देकर उनकी जगह मोहम्मद शमी को खिलाया जा सकता है. शमी को ओवल में खेले चौथे टेस्ट से आराम दिया गया था. वहीं रवीन्द्र जडेजा की जगह आज आर अश्विन को टीम में जगह मिल सकती है. टीम इंडिया के उपकप्तान रहाणे को भी पत्ता प्लेइंग इलेवन से कट सकता है. उनकी जगह सूर्यकुमार यादव या हनुमा विहारी में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में चांस मिल सकता है.

भारत की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव/हनुमा विहारी, आर. अश्विन, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव

भारतीय टीम का जूनियर फिजियो कोविड पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार का कोविड-19 के लिए किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है, जिसके कारण टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच से पहले गुरुवार को अपना अभ्यास सत्र रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा. बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने पीटीआइ को इसकी जानकारी दी, जिससे अंतिम टेस्ट मैच को लेकर आशंका बन गयी है. टीम के पास अब एक भी फिजियो नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें