1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. icc u19 world cup winner unmukt chand married simran khosla rkt

भारत को वर्ल्ड कप दिलाने वाले इस धाकड़ बल्लेबाज ने रचायी शादी, जानिए कौन हैं उनकी दुल्हन

टीम इंडिया (Team India) को अपनी कप्तानी में आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप (ICC U19 World Cup) चैंपियन बनाने वाले उन्मुक्त चंद ने सात फेरे ले लिए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Unmukt Chand Married Simran Khosla
Unmukt Chand Married Simran Khosla
फोटो - ट्वीटर

भारत को अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड कप जिता चुके उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने रविवार शाम को शादी कर ली है. उन्मुक्त चंद ने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में सिमरन खोसला (Simran Khosla) के साथ सात फेरे लिए. बता दें कि सिमरन खोलसा फिटनेस और न्यूट्रीशन कोच हैं. उन्मुक्त चंद से शादी की जानकारी खुद सिमरन खोसला ने शोशल मीडिया के जरिए दी. सिमरन खोसला ने शादी की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की और साथ ही लिखा कि आज हमने हमेशा के लिए एक होने का फैसला लिया है.

बता दें कि उन्मुक्त चंद और सिमरन खोसला की शादी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें दोनों कपल काफी क्यूट दिख रहे हैं. शादी में क्रिकेटर उन्मुक्त चंद पिक कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं वहीं सिमरन उत्तराखंड की पारंपरिक पिचोरा पहने हुए हैं. आपको बता दें कि सिमरन खोसला खुद का बिजनेस करती हैं. वो 'Buttlikeanapricot' कंपनी की ओनर और फाउंडर हैं.

मालूम हो कि उन्मुक्त चंद ने भी संन्यास लेकर अमेरिका में क्रिकेट खेलने का फैसला किया था. अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान उन्मुक्त चंद ने पिछले सप्ताह संन्यास का ऐलान करने के बाद अमेरिकी क्रिकेट लीग टीम सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स के साथ डील साइन की है. उन्मुक्त ने भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान करते हुए कहा था अपने देश का फिर से प्रतिनिधित्व नहीं कर पाने का विचार सचमुच थोड़ी देर के लिए मेरे दिल की धड़कन को रोक देता है. आईपीएल में उन्मुक्त दिल्ली, मुंबई और राजस्थान के लिए खेले लेकिन वो कोई छाप नहीं छोड़ पाए. बिग बैश लीग (बीबीबीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मेलबर्न रेनेगेड्स ने उन्मुक्त को अपनी टीम में शामिल किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें