1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. icc released theme song for t20 world cup virat kohli seen in animated avatar aml

T20 वर्ल्ड कप के लिए ICC ने जारी किया थीम सॉन्ग, एनिमेटेड अवतार में नजर आये विराट कोहली

आईसीसी के ग्लोबल ब्रॉडकास्ट पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स के सहयोग से इसे लॉन्च किया गया है. यह फिल्म दुनिया भर में ICC, BCCI और स्टार स्पोर्ट्स के सोशल मीडिया हैंडल पर प्रीमियर करती देखी जा सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ICC के थीम सॉन्ग में नजर आए विराट कोहली.
ICC के थीम सॉन्ग में नजर आए विराट कोहली.
Twitter

नयी दिल्ली : टी-20 विश्व कप के लिए आईसीसी ने थीम सॉन्ग जारी कर दिया है. इस वीडियो सॉन्ग के माध्यम से युवा प्रशंसकों को टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट की रोमांचक दुनिया में ले जाने का प्रयास किया गया है. यहां फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के एनिमेशन अवतार को देख सकते हैं. इस सॉन्ग को बनाने में 40 से अधिक लोगों की प्रोडक्शन टीम लगी थी. जिसमें डिजाइनर, मॉडेलर, मैट पेंटर, एनिमेटर, लाइटर और कंपोजिटर शामिल हैं.

ICC के ग्लोबल ब्रॉडकास्ट पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स के सहयोग से इसे लॉन्च किया गया है. यह फिल्म दुनिया भर में ICC, BCCI और स्टार स्पोर्ट्स के सोशल मीडिया हैंडल पर प्रीमियर करती देखी जा सकती है. आईसीसी के एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि वीडियो आईसीसी ऑनलाइन मीडिया जोन पर डाउनलोड करने के लिए भी उपलब्ध है.

वेस्टइंडीज के कप्तान पोलार्ड ने कहा कि वेस्टइंडीज की जर्सी पहनने और मैदान पर कदम रखने के बारे में कुछ जादुई और खास है. यह आगामी आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप हमें और खास पल देगा. हम जानते हैं कि हमारे प्रशंसक पूरी तरह से लगे रहेंगे, देखेंगे और समर्थन करेंगे और हम उन्हें खुश करने के लिए बहुत कुछ देना चाहते हैं. मैं आगे के जादुई पलों को लेकर उत्साहित हूं.

ग्लेन मैक्सवेल इस बीच टूर्नामेंट के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप रिकॉर्ड पर सबसे कठिन और सबसे रोमांचक में से एक होने जा रहा है. ऐसी कई टीमें हैं जो ट्रॉफी ले सकती हैं और हर मैच फाइनल जैसा होगा. हमारे पास मौजूद खिलाड़ियों की क्षमता को जानने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते.

क्लेयर फर्लांग, आईसीसी महाप्रबंधक, मार्केटिंग और कम्युनिकेशंस ने कहा कि हम आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2021 से पहले इस फिल्म को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जो कि हमारे द्वारा पहले दी गयी किसी भी चीज से बहुत अलग है. क्रिकेट के दुनिया भर में एक अरब से अधिक प्रशंसक हैं, और हम अपने युवा प्रशंसकों को उनके नायकों के साथ एक्शन के केंद्र में रखना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि हमें जश्न मनाने का एक शानदार अवसर मिला है कि ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित होने के बावजूद भारत हमारा मेजबान है. मुझे उम्मीद है कि क्रिकेट प्रशंसकों को इसे देखने और सुनने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मिला है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें