1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. hardik pandya ignores sourav ganguly advice will not play ranji trophy 2022 avd

Ranji Trophy 2022: हार्दिक पांड्या ने सौरव गांगुली की सलाह को किया नजरअंदाज, नहीं खेलेंगे रणजी ट्रॉफी

हार्दिक पांड्या ने बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की सलाह को दरकिनार कर दिया है. पांड्या ने 10 फरवरी से शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी में हिस्सा नहीं लेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
twitter

हरफनमौला हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. हार्दिक कमर की चोट और फिर रिहैबिलिटेशन के कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है. हालांकि हार्दिक पांड्या टीम में वापसी के लिए दिन-रात जिम में पसीना बहा रहे हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते रहते हैं.

सौरव गांगुली की सलाह को हार्दिक पांड्या ने किया दरकिनार

हार्दिक पांड्या ने बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की सलाह को दरकिनार कर दिया है. पांड्या ने 10 फरवरी से शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी में हिस्सा नहीं लेंगे.

सौरव गांगुली ने क्या दी थी सलाह

सौरव गांगुल ने पिछने दिनों एक साक्षात्कार में कहा था कि अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा रणजी ट्रॉफी में खेलकर ही टीम में वापसी करेंगे. फिर उन्होंने हार्दिक पांड्या को लेकर भी यही बयान दिया था. गांगली ने कहा था, हार्दिक चोटिल था और उसे पूरी तरह से उबरने के लिये ब्रेक दिया गया था ताकि वह भारतीय क्रिकेट के लिये लंबे समय तक खेल सके. मुझे लगता है कि मैं उसे रणजी ट्रॉफी में कुछ मैच खेलते हुए देखूंगा. मैं उससे काफी ज्यादा ओवर गेंदबाजी करने की उम्मीद करता हूं जिससे उसका शरीर मजबूत होगा. साथ ही अब वह अहमदाबाद आईपीएल का कप्तान है और यह ऐसा मंच होगा जिसमें चयकनर्ता उसकी फॉर्म और फिटनेस को देख लेंगे. इसी के अनुसार वे फैसला करेंगे.

रणजी ट्रॉफी के लिए बड़ौदा टीम की घोषणा, हार्दिक पांड्या बाहर, केदार देवधर बने कप्तान

बड़ौदा क्रिकेट संघ ने रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट के पहले चरण के लिये 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसमें हार्दिक का नाम नहीं है. जबकि केदार देवधर को बड़ौदा टीम का कप्तान बनाया गया है और विष्णु सोलंकी उपकप्तान होंगे.

चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेले थे हार्दिक पांड्या

हार्दिक कमर की चोट और फिर रिहैबिलिटेशन के कारण पिछले साल टी20 विश्व कप से भारतीय टीम से बाहर है. टी20 विश्व कप में गेंदबाजी नहीं करने के लिये उनकी काफी आलोचना हुई थी. उन्होंने दिसंबर 2018 के बाद से लाल गेंद से क्रिकेट नहीं खेला है.

बड़ौदा टीम

केदार देवधर, विष्णु सोलंकी, प्रत्युष कुमार, शिवालिक शर्मा, कृणाल पांड्या, अभिमन्यु सिंह राजपूत, ध्रुव पटेल, मितेश पटेल, लुकमान मेरीवाला, बाबा सफीखान पठान, अतीत शेठ, भार्गव भट, पार्थ कोहली, शाश्वत रावत, सोयेब सोपारिया, कार्तिक काकाडे, गुरजिंदर सिंह मान, ज्योत्सनिल सिंह, निनाद राठवा, अक्षय मोरे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें