1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. fomer australia cricketer brad hogg prediction for ms dhoni in upcoming ipl auction chennai super kings ipl rkt

IPL में दूसरे टीम के लिए खेलेंगे Dhoni! 2022 के मेगा ऑक्शन में होगा बड़ा बदलाव, ब्रैड हॉग ने की भविष्‍यवाणी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2022 Auction
IPL 2022 Auction
pti photo

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League 2022) के लिए अगले साल मेगा ऑक्शन की तैयारी चल रही है. ऐसी खबर है कि साल 2022 में बीसीसीआई (BCCI) मेगा ऑक्शन कराने वाला है. जिसमें सभी फ्रेंचाइजी अपने खास चार खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकेंगी, बाकी के सभी खिलाड़ियों को ऑक्शन में हिस्सा लेना होगा. उनकी बोली लगेगी. ऐसे में फैंस इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं कि सीएसके में धोनी की क्‍या पोजीशन होगी और क्‍या वह दूसरी टीम की तरफ से भी खेल सकते हैं. वहीं इस सवाल पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने जवाब दिया है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने इस बात से साफ इनकार किया है कि धोनी आईपीएल में दूसरी टीम के लिए खेलेंगे. उन्होंने कहा कि अगर धोनी सीएसके के लिए एक खिलाड़ी के रूप में नहीं खेलते हैं तो वह कोचिंग की भूमिका में बदल जाएंगे. क फैन के सवाल का जवाब देते हुए ब्रैड हॉग ने ट्वीट कर कहा, एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स नहीं छोड़ रहे हैं, वह फ्रेंचाइजी के महराजा की तरह हैं, और कोचिंग की भूमिका में बदल जाएंगे.

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2020 भुलाने वाला रहा था. युएई में हुए आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई की टीम 7वें पायदान पर रही थी. पहली बार ऐसा हुआ था जब चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ़ में अपनी जगह नही बना पाई थी. चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन काफी अच्छा खेल रही थी और उसका पुराना वाला रूतबा इस सीजन भी नजर आ रहा था. हांलाकि ऐसे भी कयास लगाये जा रहे थें कि इंडियन प्रीमियर लीग का यह सीजन धौनी के लिए शायद आखरी सीजन हो.

मालूम हो अगले आईपीएल से टूर्नामेंट में 10 टीमें हिस्सा लेंगी. दो टीमों कौन होंगी, फिलहाल इसपर चर्चा चल रही है. दो टीमों के बढ़ने से मैचों की संख्या में भी इजाफा होगा. ऐसी खबर है कि आईपीएल 2022 में मैचों की संख्या बढ़कर 76 से 94 के बीच हो सकती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें