1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. england vs india 4th test big disclosure of joe root virat kohli ravichandran ashwin best spinner avd

IND vs ENG : जो रूट का बड़ा खुलासा, विराट कोहली को आउट करने का खोज लिया तरीका, अश्विन को बताया बेहतरीन स्पिनर

England vs India, 4th Test पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर होने के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच चौथी भिड़‍ंत दो सितंबर से केनिंग्टन ओवल में होना है. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट चौथे टेस्ट में भी भारतीय चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG
IND vs ENG
twitter

England vs India, 4th Test : पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर होने के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच चौथी भिड़‍ंत दो सितंबर से केनिंग्टन ओवल में होना है. हेडिंग्ले टेस्ट में टीम इंडिया को पारी और 76 रनों से हराने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट चौथे टेस्ट में भी भारतीय चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं.

रूट ने ओवल टेस्ट से पहले बड़ा खुलासा किया और बताया कि उनकी टीम ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट करने का तरीका खोज लिया है. रूट ने भी माना कि कोहली का फॉर्म इस समय ठीक नहीं है और इंग्लैंड के गेंदबाजों ने उन्हें आउट करने का तरीका खोज लिया है.

रूट ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने अश्विन को दुनिया का सबसे बेहतरीन स्पिनर बताया और कहा कि ओवल में उनकी चुनौती के लिए भी इंग्लैंड की टीम तैयार है. मालूम हो हेडिंग्ले टेस्ट में भारत की हार के बाद एक बार फिर आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग होने लगी है.

भारत ने लाडर्स टेस्ट जीतकर पांच मैचों की शृंखला में 1-0 से बढ़त बना ली थी, लेकिन इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट में एक पारी और 76 रन से जीत दर्ज करके वापसी की. रूट ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, विराट कोहली की कप्तानी में भारत जैसी विश्व स्तरीय टीम दमदार वापसी की कोशिश करेगी. ऐसे में हमें आत्ममुग्धता से बचना है.

रूट ने कहा , अश्विन का रिकॉर्ड खुद बोलता है. वह विश्व स्तरीय खिलाड़ी है. हमने उसे हमारे खिलाफ रन बनाते और विकेट लेते देखा है. हमें पता है कि टेस्ट क्रिकेट में वह क्या कर सकता है. अनिल कुंबले के बाद हरभजन सिंह के साथ भारत के दूसरे सबसे कामयाब टेस्ट स्पिनर बनने से चार विकेट पीछे अश्विन ने पिछले महीने काउंटी चैम्पियनशिप में सरे के लिये खेलते हुए एक मैच में छह विकेट लिये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें