1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. eng vs ind manchester test between india and england postponed virat kohli rkt

IND vs ENG: मैनचेस्टर टेस्ट खेलने से कोहली एंड कंपनी किया मना! इस वजह से रद्द हुआ पांचवां टेस्ट

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG
IND vs ENG
Photo : Twitter

IND vs ENG 5th Test : इंग्लैंड और भारत के बीच शुक्रवार से मैनचेस्टर में खेले जाने वाले फ़ाइनल टेस्ट रद्द कर दिया गया है. पांचवा टेस्ट मैच अब कब होगा या नहीं इस पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है. न्यूज एजेन्सी ANI के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने मिलकर यह निर्णय लिया है. जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम के कई खिलाड़ी कोरोना को लेकर चिंता व्यक्त की है. बता दें कि गुरुवार को ही भारतीय टीम के असिस्टेंट फ़ि‍जियो योगेश परमार कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे.

वहीं आज तक कि एक रिपोर्ट की माने तो आखिरी टेस्ट मैच के रद्द होने की वजह से टीम इंडिया ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है, हांलाकि अभी इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. न्यूज एजेन्सी ANI के अनुसार कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से कहा है कि वे मैनचेस्टर में टेस्ट खेलने में सहज नहीं. भारतीय खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से मैदान पर उतरने को लेकर चिंता जाहिर की. हालांकि, गुरुवार की सुबह ही भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का ताज़ा कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट इंग्लैंड के समयानुसार शुक्रवार सुबह तक आएगी.

बीसीसीआई को इस बात की चिंता है कि पांचवें टेस्ट मैच को खेलने के चक्कर में कहीं भारत के खिलाड़ी कोरोना की चपेट में न आ जाएं. 19 सितंबर से यूएई में आईपीएल का दूसरा चरण शुरू होने वाला है, ऐसे में बीसीसीआई कोई चांस नहीं लेना चाहता. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार का कोविड-19 के लिए किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया था, जिसके कारण टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच से पहले गुरुवार को अपना अभ्यास सत्र रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें