1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. dhoni parents health update sakshi gave health update of mother devika devi and father paan singh hospitalized after being corona positive avd

Dhoni Parents Health Update : साक्षी ने दिया धौनी के माता-पिता का हेल्थ अपडेट, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में हैं भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dhoni Parents Health Update
Dhoni Parents Health Update
twitter
  • साक्षी ने धौनी के माता और पिता के स्वास्थ्य पर अपडेट दिया

  • साक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में स्वास्थ्य अपडेट देते हुए लोगों को शुक्रिया कहा

  • रांची में धौनी के माता और पिता पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के माता-पिता रांची में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गये हैं. इधर साक्षी ने अपने सास-ससुर का हेल्थ अपडेट दिया है.

साक्षी ने सोशल मीडिया में धौनी की मां देविका देवी और पिता पान सिंह के स्वास्थ्य के बारे में बताया कि दोनों की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. हेल्थ अपडेट के साथ ही साक्षी ने धौनी के माता और पिता के अच्छे स्वास्थ्य की दुआ करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद कहा है.

Dhoni Parents Health Update : साक्षी ने दिया धौनी के माता-पिता का हेल्थ अपडेट, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में हैं भर्ती

इधर चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी धौनी के माता और पिता के स्वास्थ्य के बारे में लोगों को अपडेट किया. उन्होंने बताया कि दोनों की स्थिति अभी नियंत्रण में है और टीम प्रबंधन लगातार उनके स्वास्थ्य पर करीबी नजर बनाये हुए है.

मालूम हो रांची में रह रहे महेंद्र सिंह धौनी के पिता पान सिंह और उनकी माता देविका देवी पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. जिसके बाद दोनों को रांची के सुपर स्‍पेशियलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

इधर धौनी के माता और पिता का इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम ने बताया कि फिलहाल दोनों की स्थिति नियंत्रण में है और वो लगातार ठीक हो रहे हैं.

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 में पहला मुकाबला हारने के बाद महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई में चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार वापसी की है और हैट्रिक जीत के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप पर कब्जा कर लिया है. बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को रोमांचक मुकाबले में 18 रनों से हराया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें