1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. cricketer suresh rainas book believe launched big disclosure made about senior players greg chappell praised instagram live with pullela gopichand avd

सुरेश रैना की किताब Believe लॉन्च, सीनियर खिलाड़ियों को लेकर किया बड़ा खुलासा, ग्रेग चैपल की जमकर की तारीफ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुरेश रैना की किताब Believe लॉन्च
सुरेश रैना की किताब Believe लॉन्च
instagram

टीम इंडिया के पूर्व बायें हाथ के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) की किताब Believe लॉन्च हो गयी है. जिसमें उन्होंने अपने क्रिकेट करियर के बारे में कई ऐसी बातें लिखी हैं, जिसे अब तक कोई नहीं जानता. किताब में उन्होंने सीनियर क्रिकेटरों के बारे में भी बड़ा खुलासा किया है.

लॉन्चिंग के मौके पर उन्होंने इंस्टा लाइव भी किया, जिसमें भारत के पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और कोच पुलेला गोपीचंद Pullela Gopichand और एशियानेट न्यूज मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रा लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश कालरा भी शामिल थे. इस मौके पर रैना ने दिग्गज क्रिकेटर राहुल द्रविड, एमएस धौनी की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बारे में भी बताया.

लेकिन उन्होंने सबसे बड़ा खुलासा टीम इंडिया के सीनियर क्रिकेटरों को लेकर किया. रैना ने बताया, जब वो टीम इंडिया में शामिल हुए, तो उन्हें सीनियर खिलाड़ियों से रैगिंग का सामना करना पड़ा. उन्होंने खुलासा किया कि एक बार सीनियर खिलाड़ियों ने उनका जमकर मजाक बनाया था.

सुरेश रैना की किताब Believe लॉन्च, सीनियर खिलाड़ियों को लेकर किया बड़ा खुलासा, ग्रेग चैपल की जमकर की तारीफ
instagram

उन्होंने राहुल द्रविड को लेकर भी खुलासा किया कि उन्हें दीवार से कैसे डांट मिली थी. दरअसल द्रविड ने रैना को गलत कपड़े पहने को लेकर डांटा था. द्रविड ने उस समय रैना से कहा था, आप टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं, इसलिए आपका कपड़ा अच्छा होना चाहिए. जिसके बाद रैना फौरन टी-शर्ट उतार दिया और दूसरा कपड़ा पहन लिया.

चैपल की रैना ने की तारीफ

अपनी किताब Believe में रैना ने सबसे विवादित कोच ग्रेग चैपल को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है. रैना ने अपनी किताब में चैपल की जमकर तारीफ भी की. रैना ने कहा, चैपल कभी गलत नहीं थे. क्योंकि उनका इरादा टीम इंडिया को मजबूत बनाने का था. हालांकि उन्होंने यह भी माना कि चैपल को सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली जैसे खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें