1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. chennai super kings skipper ms dhoni 7 acre farmhouse kailashpati in ranchi see photos and videos sakshi singh dhoni and daughter ziva dhoni rkt

इस आलीशान घर में रहते हैं धौनी, 'कैलाशपति' में इंडोर स्टेडियम से लेकर स्वीमिंग पूल तक सब है मौजूद, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इस आलिशान घर में रहते हैं धौनी
इस आलिशान घर में रहते हैं धौनी
फोटो - ट्वीटर

महान भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धौनी ( MS Dhoni) मौजूदा समय में दुनिया के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीन प्रमुख आईसीसी ट्राफियां जीतने वाले एकमात्र कप्तान धौनी सफलता और लोकप्रियता दोनों के ही शिखर पर हैं. आईपीएल 2021 के लीग चरण के कोरोनावायरस संकट के कारण स्थगित हो जाने के बाद महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ अपने होम टाउन रांची पहुंच गए हैं.धौनी परिवार के साथ रांची स्थित अपने आलीशान फॉर्महाउस पर समय बिता रहे हैं.

टीम इंडिया के क्रिकेटर्स भी आ चुके हैं यहां 

बता दें कि धौनी के इस फार्म का नाम 'कैलाशपति' है. रांची में धौनी का सात एकड़ में फैला फार्म हाउस है. फार्म हाउस इतना खूबसूरत हैं कि कोई भी इससे इंप्रेस हुए बिना नहीं रह सकता है. बता दें कि टीम इंडिया के लगभग सभी क्रिकेटर इस फार्म हाउस में आकर इसकी खूबसूरती का लुत्फ उठा चुके हैं. फार्महाउस झारखंड राज्य की राजधानी में उनके पारंपरिक घर से केवल 20 मिनट की ड्राइव की दूरी पर है और फार्म हाउस पर धौनी पालतू जानवरों के साथ भी वक्त बिताते नजर आते हैं.

कैलाशपति में ये सुविधाएं हैं मौजूद 

रांची के रिंग रोड पर बना है धोनी का 'कैलाशपति फार्म हाउस'. जानकारी के मुताबिक इस फार्म हाउस इंडोर स्टेडियम है, स्वीमिंग पूल है, नेट प्रैक्टिसिंग मैदान है, अल्ट्रा मार्डन जिम है. धौनी अक्सर ही चर्चा का विषय बन जाते हैं, जब उनके आलीशान फार्महाउस पर रहने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती हैं. माही के फैंस टीम इंडिया के इस पूर्व कप्तान की एक झलक देखने को हरदम बेताब रहते हैं. धौनी की पत्नी साक्षी अक्सर फार्महाउस से अपने पति की तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती हैं. बता दें कि साल 2017 में वह कैलाशपति फार्म हाउस में शिफ्ट हुए थें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें