21.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटविकेट से गेंद टकराने के बाद भी आंद्रे रसेल नहीं हुए आउट, बिग बैश लीग में हुआ यह चमत्कार,...

विकेट से गेंद टकराने के बाद भी आंद्रे रसेल नहीं हुए आउट, बिग बैश लीग में हुआ यह चमत्कार, देखें VIDEO

आंद्रे रसल अद्भुत तरीके से आउट होने से बच गये, जब वह बिग बैश लीग में मेलबर्न की ओर से बल्लेबाजी कर रहे थे. बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में गेंद उनके पैर से टकरायी और फिर स्टंप से टकरा गयी, लेकिन गिल्ली नहीं गिरी. इस प्रकार रसेल को जीनदान मिला और उन्होंने मैच जीताऊ पारी खेली.

स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने रविवार को 152 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 43 रनों की तेज पारी से सिडनी थंडर को जीत से वंचित कर दिया. मार्कस स्टोइनिस (31) के बाद 12 वें ओवर में मेलबर्न स्टार्स के 83/3 रन होने पर रसेल बल्लेबाजी करने आए. रसेल के मैदान में प्रवेश करने के ठीक बाद द स्टार्स ने ग्लेन मैक्सवेल (40) को खो दिया, जिससे मेलबर्न की टीम एक बार 83/4 पर आ गयी.

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ने तब हिल्टन कार्टराईट के साथ पांचवें विकेट के लिए 72 रन जोड़े और अपनी टीम को लाइन में खड़ा किया. जिसमें दोनों खिलाड़ी नाबाद रहे. हालांकि, आंद्रे रसेल और स्टार्स के लिए चीजें बहुत अलग हो सकती थीं. पीछा करने के 15वें ओवर में तनवीर संघ की गेंद स्टंप्स पर लगने के बावजूद रसेल बाल-बाल बच गये और आउट नहीं हुए.

Also Read: बिग बैश लीग टीम के कोच अब नहीं रहेंगे विटोरी, कॉन्ट्रेक्ट आगे नहीं बढ़ाया जायेगा

15वें ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का मारने के बाद, रसेल ने आखिरी गेंद को गलत तरीके से मारा और गेंद उनके पैर से टकराकर और स्टंप्स पर लुढ़क गयी. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि बेल्स नहीं गिरीं, जिससे सिडनी के खिलाड़ी हतप्रभ रह गये. मैच देख रहे लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि ऐसा हो सकता है. खुद विपक्षी खिलाड़ी भी हैरान थे.

वेस्टइंडीज के स्टार ने अपनी मैच जिताऊ पारी के दौरान पांच छक्के और एक चौका लगाया. बाद में इस घटना का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया गया, जिसे खूब देखा और लाइक किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंद स्टंप से टकरायी थी और गिल्ली नहीं गिरी. जबकि स्टंप से गेंद के टकराने की आवाज साफ सुनी जा सकती है.

Also Read: इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर को मिला ऑस्ट्रेलिया में टी-20 बिग बैश लीग में खेलने का मौका

मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने भी हरफनमौला खिलाड़ी के शानदार प्रयास की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि कोई भी बाउंड्री रोकने के लिए काफी बड़ी नहीं है. किसी भी टीम के लिए यह एक डरावना प्रस्ताव है और वह आज रात सामने आया. हम वास्तव में अच्छा महसूस कर रहे हैं. जाहिर है, हमारा गेंदबाजी आक्रमण अब एक साथ आना शुरू हो रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें