36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बांग्लादेश के साथ ड्रा खेलकर विश्व रैंकिंग में चौथे स्थान पर लुढ़की टीम इंडिया

दुबई : बांग्लादेश के खिलाफ फतुल्लाह में एकमात्र टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम दो अंकों और एक स्थान की गिरावट के साथ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. फतुल्लाह टेस्ट से पहले 99 अंकों के साथ विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय और न्यूजीलैंड के बराबर अंक […]

दुबई : बांग्लादेश के खिलाफ फतुल्लाह में एकमात्र टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम दो अंकों और एक स्थान की गिरावट के साथ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. फतुल्लाह टेस्ट से पहले 99 अंकों के साथ विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय और न्यूजीलैंड के बराबर अंक थे लेकिन वर्षा से प्रभावित मैच के ड्रॉ होने के बाद भारत 97 अंकों के साथ चौथे स्थान पर खिसक गया.

इसके साथ ही भारत, इंग्लैंड और पाकिस्तान के बराबर अंक हो गये हैं लेकिन दशमलव की गणना के आधार पर भारत रैंकिंग में अन्य दोनों टीमें से आगे हैं. श्रीलंका एक कम अंक के साथ सातवें स्थान पर है और पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 17 जून से शुरु हो रही श्रृंखला के बाद रैंकिंग में कुछ फेरबदल होने की संभावना है.

इसी बीच फतुल्लाह टेस्ट को ड्रॉ कराकर नौवें स्थान पर काबिज बांग्लादेश ने दो और अंक जुटा लिये हैं. इसके साथ ही बांग्लादेश के 41 अंक हो गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें