33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैमुअल्स के शतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ बनाया 299 रन

सेंट जार्ज : आखिरी विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी की मदद से वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के वर्षाबाधित दूसरे दिन आज चाय तक पहली पारी में 299 रन बना लिये.देवेंद्र बिशू ( 30 ) और शेनोन गैब्रियल ( 20 ) ने अपने टेस्ट कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारियां खेलकर टीम […]

सेंट जार्ज : आखिरी विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी की मदद से वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के वर्षाबाधित दूसरे दिन आज चाय तक पहली पारी में 299 रन बना लिये.देवेंद्र बिशू ( 30 ) और शेनोन गैब्रियल ( 20 ) ने अपने टेस्ट कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारियां खेलकर टीम को नौ विकेट पर 247 रन से 299 रन तक पहुंचाया. इससे पहले मर्लोन सैमुअल्स के 103 रन बनाकर आउट होने के बाद निचला क्रम टिक नहीं सका.

इंग्लैंड के लिए स्टुअर्ट ब्राड ने 47 रन देकर चार विकेट लिये जबकि जेम्स एंडरसन और क्रिस जोर्डन को दो दो विकेट मिले.
सुबह बारिश के कारण लंच से पहले 40 मिनट का ही खेल हो सका. खेल बहाल होने पर सैमुअल्स ने अपना सातवां टेस्ट शतक पूरा किया. उन्होंने 226 गेंद की अपनी पारी में 14 चौके लगाये. शतक पूरा करने के बाद हालांकि एंडरसन की अगली गेंद पर वह इयान बेल को कैच दे बैठे.
वेस्टइंडीज ने चार विकेट सिर्फ 24 रन के भीतर गंवा दिये. सैमुअल्स के साथ छठे विकेट के लिये 94 रन जोडने वाले कप्तान दिनेश रामदीन 31 रन बनाकर ब्राड की गेंद पर आउट हुए.दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर इंग्लैंड ने बिना किसी नुकसान के 74 रन बना लिये थे. एलेस्टेयर कुक 37 और जोनाथन ट्राट 32 रन बनाकर खेल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें