26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी के कोच की तबीयत खराब, एक लाख रुपये की सहायता

रांची :भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी के पूर्व प्रशिक्षक चंचल भट्टाचार्य को आज झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इलाज के लिए एक लाख रुपये की मदद देने की घोषणा की. मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार अजय कुमार ने बताया कि आज मुख्यमंत्री एक वर्ष से बीमार चल रहे चंचल भट्टाचार्य के घर […]

रांची :भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी के पूर्व प्रशिक्षक चंचल भट्टाचार्य को आज झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इलाज के लिए एक लाख रुपये की मदद देने की घोषणा की.

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार अजय कुमार ने बताया कि आज मुख्यमंत्री एक वर्ष से बीमार चल रहे चंचल भट्टाचार्य के घर पहुंचे और उनका हालचाल जाना.

मुख्यमंत्री ने भट्टाचार्य को इलाज के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से एक लाख रुपये की सहायता देने की भी घोषणा की. साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि भट्टाचार्य के इलाज में आवश्यक होने पर वह अतिरिक्त राशि भी अपने पास से देंगे.

धौनी के क्रिकेट में शुरुआती दिनों में उनके प्रशिक्षक रहे भट्टाचार्य ने बताया कि वह रीढ की हड्डी की समस्या से एक वर्ष से अधिक समय से जूझ रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री का भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि मुंबई के एक वरिष्ठ चिकित्सक की सलाह से उनका इलाज चल रहा है और चिकित्सकों ने उन्हें दो से तीन माह में राहत मिलने की संभावना बतायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें