33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चैम्पियन्स लीग: होबार्ट हरिकेंस और बारबडोस ट्राइडेंट्स कल होंगे आमने-सामने

मोहाली: चैम्पियन्स लीग टी20 के ग्रुप बी मुकाबले में कल मोहाली में होबार्ट हरिकेंस और बारबडोस ट्राइडेंट्स और आमने सामने होंगे. बारबडोस की टीम ने अब तक टूर्नामेंट में कोई मैच नहीं जीता है. आस्ट्रेलिया की हरिकेंस ने अब तक तीन में से दो मैच जीते हैं और उसने पिछले मैच में 178 रन का […]

मोहाली: चैम्पियन्स लीग टी20 के ग्रुप बी मुकाबले में कल मोहाली में होबार्ट हरिकेंस और बारबडोस ट्राइडेंट्स और आमने सामने होंगे. बारबडोस की टीम ने अब तक टूर्नामेंट में कोई मैच नहीं जीता है.

आस्ट्रेलिया की हरिकेंस ने अब तक तीन में से दो मैच जीते हैं और उसने पिछले मैच में 178 रन का पीछा कर रही नार्दर्न नाइट्स की टीम को सिर्फ 92 रन पर ढेर कर दिया था.
इससे पहले हरिकेंस ने केप कोबराज को छह विकेट से हराया था लेकिन उसे अपने पहले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों शिकस्त का सामना करना पडा था.
आस्ट्रेलिया की टीम की ओर से एडन ब्लिजार्ड शानदार फार्म में हैं और अब तक 167 रन बना चुके हैं. तेज गेंदबाज बेन हिलफेंहास ने अब तक छह विकेट चटकाते हुए टीम की ओर से गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया है.
इसके अलावा हरिकेंस की टीम में टिम पेन, शोएब मलिक, डग बोलिंजर और जेवियर डोहर्टी जैसे बडे नामों के अलावा बेन डंक और कैमरन बायस जैसे खिलाडी भी हैं.
दूसरी तरफ कैरेबियाई टीम बारबडोस ट्राइडेंट्स को शुक्रवार को केप कोबराज के हाथों सुपर ओवर में शिकस्त का सामना करना पडा और उसे अभी अपनी पहली जीत की तलाश है.
ट्राइडेंट्स के 175 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केप कोबराज की टीम पांच विकेट पर 174 रन ही बना सकी थी. वेस्टइंडीज की ओर से जोनाथन कार्टर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 111 रन की पारी खेली थी लेकिन वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए क्योंकि कोबराज की टीम सुपर ओवर में बाजी मारने में सफल रही.
कार्टर के अलावा श्रीलंका के दिलशान मुनावीरा ने भी ट्राइडेंट्स की ओर से 42 रन की पारी खेली जबकि श्रीलंका के ही जीवन मेंडिस ने शानदार गेंदबाजी की. पहली जीत की तलाश में जुटी कैरेबियाई टीम को उम्मीद होगी कि उसके सभी खिलाडी अधिक जिम्मेदारी के साथ खेलेंगे.
इससे पहले ट्राइडेंट्स को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों शिकस्त ङोलनी पडी थी. टीम ने छह विकेट पर 174 रन का मजबूत स्कोर खडा किया था लेकिन मेजबान टीम को जीत दर्ज करने से नहीं रोक पाए.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें