35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

15वें स्थान पर रह कर माहेला विदा

दुबई : श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज माहेला जयवर्धने ने अपने चमकदार टेस्ट कैरियर का अंत आइसीसी बल्लेबाजी रैंकिंग में 15वें स्थान पर रह कर किया. दायें हाथ के इस बल्लेबाज ने 149 टेस्ट मैच खेले और 11,814 रन बनाये. वे सर्वाधिक रन बनानेवाले बल्लेबाजों की सूची में सातवें स्थान पर हैं. अपने आखिरी टेस्ट मैच […]

दुबई : श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज माहेला जयवर्धने ने अपने चमकदार टेस्ट कैरियर का अंत आइसीसी बल्लेबाजी रैंकिंग में 15वें स्थान पर रह कर किया. दायें हाथ के इस बल्लेबाज ने 149 टेस्ट मैच खेले और 11,814 रन बनाये.

वे सर्वाधिक रन बनानेवाले बल्लेबाजों की सूची में सातवें स्थान पर हैं. अपने आखिरी टेस्ट मैच में इस 37 वर्षीय बल्लेबाज ने चार और 54 रन की पारी खेली, जिससे वह तालिका में एक पायदान नीचे खिसक गये. जयवर्धने नवंबर 2009 में भारत के खिलाफ अहमदाबाद में 275 रन की पारी खेलने के बाद नंबर एक बल्लेबाज बन गये थे.

यह उनका 109वां टेस्ट मैच था, जिसमें उन्होंने कैरियर में सर्वाधिक 883 रेटिंग अंक भी हासिल किये थे. इस तरह से वे सर्वकालिक टेस्ट चैंपियनशिप रेटिंग की सूची में 39वें स्थान पर काबिज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें