लोकेश राहुल ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली : कोहली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राजकोटः भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली जीत के बाद लोकेश राहुल के प्रदर्शन की जमकर सराहना की. कोहली ने कहा कि हम सोशल मीडिया के दौर में रहते हैं और यहां पर ‘पैनिक बटन' बहुत जल्द ही दबा दिया जाता है. आपके लिये यह पता करना बहुत जरूरी है कि आपके लिये मैदान पर सर्वश्रेष्ठ टीम कौन सी होगी.
जब आप लोकेश राहुल को आज बल्लेबाजी करते देखते हो तो उस जैसे खिलाड़ी को बाहर करना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करना और टीम के लिये उस जैसी बल्लेबाजी करना, यह निश्चित रूप से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था. इस पारी ने उसकी परिपक्वता और स्तर दिखा दिया. हम जानते हैं कि हम चेंज रूम में क्या कर रहे हैं.
मैदान के बाहर काफी चर्चा होती है, लेकिन हम इस पर ध्यान नहीं लगाते. उन्होंने कहा कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना अच्छा था, मुझे खुशी है कि इससे टीम को मदद मिली. वनडे प्रारूप में शिखर (धवन) हमारे लिये लगातार अच्छा काम करता रहा है. मैं खुश हूं कि उसने रन जुटाये. रोहित जब भी रन जुटाता है, यह हमेशा टीम के लिये अच्छा होता है.
मैन आफ द मैच केएल राहुल ने कहा कि उन्हें अलग अलग तरह की भूमिकाएं निभाने में आनंद आता है. बल्लेबाजी क्रम में नीचे उतरने के अलावा राहुल ने इस मैच में विकेटकीपर की भूमिका भी निभायी. उन्होंने कहा कि मैं इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकता. प्रत्येक दिन मुझे अलग अलग तरह की भूमिकाएं या जिम्मेदारियां सौंपी जाती है और अब मैं इसका आनंद उठा रहा हूं.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें