34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईपीएल से पहले केकेआर को झटका, क्रिस ग्रीन संदिग्ध एक्शन के कारण बीबीएल से प्रतिबंधित

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर क्रिस ग्रीन को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग के लिये खरीदा था, लेकिन उन्हें बिग बैश लीग में संदिग्ध एक्शन के कारण तीन महीने गेंदबाजी करने से प्रतिबंधित कर दिया गया है. ग्रीन की आईपीएल में भागीदारी अब लीग की संचालन परिषद की मंजूरी पर निर्भर […]

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर क्रिस ग्रीन को कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग के लिये खरीदा था, लेकिन उन्हें बिग बैश लीग में संदिग्ध एक्शन के कारण तीन महीने गेंदबाजी करने से प्रतिबंधित कर दिया गया है.

ग्रीन की आईपीएल में भागीदारी अब लीग की संचालन परिषद की मंजूरी पर निर्भर होगी क्योंकि उनका प्रतिबंध 29 मार्च से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में भी बरकरार रहेगा. केकेआर ने इस 26 साल के अनकैप्ड ऑफ स्पिनर को पिछले महीने हुई नीलामी में 20 लाख रुपये के बेस प्राइज में खरीदा था.

उनके संदिग्ध एक्शन की रिपोर्ट पिछले हफ्ते मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ सिडनी थंडर्स के मैच के दौरान की गयी थी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के परिचालन प्रमुख पीटर रोच को दिये बयान के अनुसार, हम क्रिस और सिडनी थंडर्स की प्रशंसा करना चाहेंगे कि उन्होंने इस प्रक्रिया में पूरा सहयोग दिया. क्रिस ने अपने गेंदबाजी एक्शन का परीक्षण कराया और हम आगामी महीनों में निलंबन समय के खत्म होने के बाद फिर परीक्षण करायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें