27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणजी मैच में आउट होने के बाद अंपायर से उलझे शुभमन गिल

मोहाली : भारतीय क्रिकेट के उदीयमान सितारे शुभमन गिल रणजी ट्रॉफी के दौरान पंजाब के लिए खेलते हुए एक विवाद में फंस गये जब दिल्ली के खिलाफ मैच में आउट दिये जाने के बाद वह मैदानी अंपायर से भिड़ गये. इसकी वजह से दस मिनट तक खेल रोकना पड़ा. भारत ए टीम के कप्तान सुबोध […]

मोहाली : भारतीय क्रिकेट के उदीयमान सितारे शुभमन गिल रणजी ट्रॉफी के दौरान पंजाब के लिए खेलते हुए एक विवाद में फंस गये जब दिल्ली के खिलाफ मैच में आउट दिये जाने के बाद वह मैदानी अंपायर से भिड़ गये. इसकी वजह से दस मिनट तक खेल रोकना पड़ा. भारत ए टीम के कप्तान सुबोध भाटी की गेंद पर विकेट के पीछे लपके जाने के बाद क्रीज छोड़ने से इनकार कर दिया.

अंपायर के साथ उनकी बहस भी हुई. मैदानी अधिकारियों से मशविरे के बाद अंपायर ने फैसला बदला. उस समय गिल 10 रन बनाकर खेल रहे थे लेकिन वह ज्यादा देर टिक नहीं सके. वह 41 गेंद में 23 रन बनाकर सिमरजीत सिंह की गेंद पर आउट हुए.

दिल्ली टीम के मैनेजर विवेक खुराना ने बताया, ‘सामने खड़े अंपायर मोहम्मद रफी ने शुभमन को विकेट के पीछे कैच आउट करार दिया. इसके बाद वह अंपायर के पास जाकर फैसला बदलने को कहने लगा. अंपायर ने स्क्वेयर लेग अंपायर पश्चिम पाठक से बात करके अपना फैसला बदला.’ उन्होंने दिल्ली टीम के वाकआउट करने की किसी संभावना से इनकार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें