25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लखनऊ: अफगानी क्रिकेट फैन को हाईट की वजह से नहीं मिली रहने की जगह, 08 फीट है लंबाई

लखनऊ: क्या हो, यदि आप किसी शहर में अंतर्राष्ट्रीय मैच देखने पहुंचे हों और शहर आपको रहने देने के लिए तैयार ना हो. कोई भी होटल आपको कमरा देने को तैयार ना हो और आखिरकार आपको पुलिस की मदद लेनी पड़े. और इन सबका कारण बने आपकी हाइट. ये सबकुछ हुआ है यूपी की राजधानी […]

लखनऊ: क्या हो, यदि आप किसी शहर में अंतर्राष्ट्रीय मैच देखने पहुंचे हों और शहर आपको रहने देने के लिए तैयार ना हो. कोई भी होटल आपको कमरा देने को तैयार ना हो और आखिरकार आपको पुलिस की मदद लेनी पड़े. और इन सबका कारण बने आपकी हाइट. ये सबकुछ हुआ है यूपी की राजधानी लखनऊ एक अफगान नागरिक शेरखान के साथ क्योंकि उनकी हाइट बहुत ज्यादा है.

एकदिवसीय सीरिज देखने आए शेरखान

पूरा मामला आपको समझाते हैं. यूपी की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीमों के बीच एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सीरिज खेला जा रहा है. इसी सीरिज को देखने लखनऊ आए अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के रहने वाले शेरखान. लेकिन शेरखान को यहां आते ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्योंकि उनकी लंबाई बहुत ज्यादा है.

शेरखान की लंबाई 8 फीट और 3 इंच है, और इसी वजह से लखनऊ का कोई भी होटल उन्हें कमरा देने को तैयार नहीं हुआ.

होटल कमरा देने को तैयार ही नहीं हुए लोग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेरखान को लखनऊ में कोई भी होटल अपने यहां ठहराने को तैयार नहीं हुआ क्योंकि उनकी लंबाई बहुत ज्यादा है. जब लखनऊ में ठहरने का कोई इंतजाम नहीं हो सका तो शेरखान ने पुलिस की मदद मांगी. तब जाकर उन्हें होटल राजधानी में एक कमरा मिल सका. लेकिन मुश्किलें खत्म नहीं हुईं क्योंकि लोगो को शेरखान के बारे में जैसे ही पता चला, होटल के बाहर हुजूम इकट्ठा हो गया.

सुरक्षा के लिए पुलिस को बुलाना पड़ गया

होटल के मालिक ने बताया कि इस घटना से शेरखान काफी परेशान हो गए और होटल को भी अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा. कोई चारा ना देख होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी और फिर कड़ी सुरक्षा के बीच शेरखान को इकाना स्टेडियम ले जाया जा सका.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें