33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गायकवाड़, गिल और सैनी के शानदार खेल के दम पर भारत ए ने वेस्टइंडीज ए को हराया

नार्थ साउंड (एंटिगुआ) : सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और शुभमान गिल की अर्धशतकीय पारियों के बाद नवदीप सैनी के पांच विकेट की मदद से भारत ए ने पांच एकदिवसीय मैचों की अनौपचारिक शृंखला के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज को 65 रन से शिकस्त दी. भारतीय टीम ने पहला मैच में इसी अंतर से जीता था […]

नार्थ साउंड (एंटिगुआ) : सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और शुभमान गिल की अर्धशतकीय पारियों के बाद नवदीप सैनी के पांच विकेट की मदद से भारत ए ने पांच एकदिवसीय मैचों की अनौपचारिक शृंखला के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज को 65 रन से शिकस्त दी.

भारतीय टीम ने पहला मैच में इसी अंतर से जीता था और रविवार को जीत के साथ ही टीम अब शृंखला में 2-0 से आगे है. टॉस गंवा कर बल्लेबाजी के लिए उतरे भारत ए के लिए गायकवाड़ (102 गेंद में 85 रन) और गिल (83 गेंद में 62 रन) ने 151 रन की साझेदारी कर शानदार शुरुआत दिलायी जिससे टीम ने निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट पर 255 रन बनाये.

इसके बाद नवदीप सैनी (46 रन पर पांच विकेट) की शानदार गेंदबाजी के आगे वेस्टइंडीज ए की पारी 43.5 ओवर में 190 रन पर सिमट गयी. गायकवाड़ और गिल ने 31वें ओवर तक बल्लेबाजी की जिसमें गायकवाड़ ज्यादा आक्रामक रहे जिन्होंने पांच चौके और दो छक्के लगाये, जबकि गिल ने एक छक्का और चार चौके लगाये.

रोमारियो शेफर्ड (36 रन पर चार विकेट) की अगुवाई में हालांकि वेस्टइंडीज ने शानदार वापसी की और भारत को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक दिया. कप्तान मनीष पांडे (27), हनुमा विहारी (23) और इशान किशन (24) अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाये. शृंखला का तीसरा मैच मंगलवार को खेला जाएगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें