24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Copa America 2024: कोलंबिया बनाम उरूग्वे मैच के बाद भिड़े फैंस, देखें वीडियो

Copa America 2024: अमेरिका सेमीफाइनल में कोलंबिया के हाथों उरूग्वे की एक गोल से हार के बाद दोनों टीमों के समर्थकों से हाथापाई हो गई जिसमें डारविन नुनेज समेत उरूग्वे के भी कई खिलाड़ी शामिल हो गए.

Copa America 2024: अमेरिका सेमीफाइनल में कोलंबिया के हाथों उरूग्वे की एक गोल से हार के बाद दोनों टीमों के समर्थकों से हाथापाई हो गई जिसमें डारविन नुनेज समेत उरूग्वे के भी कई खिलाड़ी शामिल हो गए. तनावपूर्ण मुकाबले के बाद उरूग्वे टीम की बेंच के पीछे प्रशंसक आपस में भिड़ गए. मैदान पर जमा 70644 दर्शकों में से 90 प्रतिशत कोलंबिया के समर्थक थे लेकिन उरूग्वे के प्रशंसक भी थोड़ी तादाद में पहुंचे थे. हाथापाई में दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पेय पदार्थ फेंके. इसके बाद नुनेज और उनके साथ भी सीढियों के रास्ते दीर्घा में पहुंच गए. एक वीडियो में दिखाया गया है कि नुनेज कोलंबिया के एक समर्थक को पीट रहे हैं. पुलिस को हालात काबू करने में दस मिनट लगे. माइक से बार बार दर्शकों से बाहर जाने के लिये कहा जा रहा था लेकिन कई दर्शक वहीं डटे रहे.

Copa America 2024: मैच के बाद बरसे मुक्के

वायरल वीडियो में उरुग्वे के स्ट्राइकर नुनेज को कोलंबिया से मिली हार के बाद चार्लोट के बैंक ऑफ अमेरिका स्टेडियम में दर्शकों की सीट पर कूदने के बाद कोलंबियाई फैंस पर मुक्के बरसाते हुए देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, भीड़ में मौजूद दर्शकों का भारी बहुमत कोलंबिया को सपोर्ट कर रहा था, लेकिन उनके और उनके उरुग्वे के समकक्षों के बीच कोई मनमुटाव नहीं था. फाइट के दौरान कई उरुग्वे के खिलाड़ी भीड़ में घुस गए, ऐसा प्रतीत होता है कि उन्हें बचाने के लिए, जिनमें नुनेज प्रमुख थे. कई मिनट तक लड़ाई जारी रही जब तक कि पुलिस ने आखिरकार हस्तक्षेप नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें