1. home Hindi News
  2. religion
  3. jaya kishori bhajan krishna bhajan in jaya kishori voice listen and watch here

Jaya Kishori Bhajan : जया किशोरी के " कान्हा की दीवानी बन जाउंगी ..." भजन पर झूमे श्रोता. देखिए कैसे नाचने पर हो गए मजबूर

By RaviKumar Verma
Updated Date

Jaya Kishori Ka Bhajan : कथा वाचक जया किशोरी जी (jaya kishori ) ने अपने एक भजन संध्या के दौरान (jaya kishori bhajan ) श्रीकृष्ण के भजन को गाकर अपने भक्तों को खूब झूमाया .जया किशोरी के जिस भजन (jaya kishori ka bhakti bhajan ) का यहां जिक्र हो रहा है उसकी शुरुआत ही जब जया किशोरी (jaya kishori ) ने " कान्हा की दीवानी बन जाउंगी " लाइन से की , वहां उपस्थित सारे श्रोता झूम उठे.

जया किशोरी भजन jaya kishori bhajan में काल्पनिक दुनिया में गोते लगाते हुए गाती हैं कि ऐसा हो कि मेरा कान्हा जब यमुना नहाए तो मैं मछली बन जाउं. कान्हा के चरणों से लिपटकर जीवन सफल बना लूं. मैं अपने कान्हा की दीवानी हो जाउं.

भजन श्याम के रंग में इस तरह सबको झूमाता है कि जया किशोरी jaya kishori के साथ सारे श्रोता भी गाते और झूमते नजर आ रहे हैं. जया किशोरी कथावाचन jaya kishori katha के साथ- साथ भजन jaya kishori bhajan भी करती हैं और उनके भजनों और सत्संग दोनो को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. जया किशोरी ने बहुत ही कम उम्र में फिल्म जगत के पेशेवर भजन गायकों को बेहद कम समय में पीछे छोड़ दिया है. जया किशोरी के भजनों और सत्संगों को जहां युट्युब पर करोड़ों लोगों के द्वारा देखा जाता है वहीं अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर भी जया किशोरी के विडियो काफी शेयर किए जाते हैं.

जया किशोर जी का जीवन (Jaya Kishori Biography): कथावाचक तथा भजन गायिका जया किशोरी jaya kishori बेहद कम आयु में अपनी मधुरवाणी से करोड़ों लोगों को प्रभावित किया हैं। Jai Kishori Ji जब अपनी सम्मोहक वाणी में नानी बाई रो मायरो गाती हैं तब सुनने वाले श्रोता झुमने को मजबूर हो जाते हैं. श्रीकृष्ण के भक्तों की भीड़ में जया किशोरी अभी के दौर की सबसे प्रचलित नाम बन चुकी हैं. बेहद कम उम्र में एक फेमस कथावाचक की पहचान बना चुकी जया किशारी jaya kishori नानी बाई का मायरा और नरसी की भात पर कथा करती हैं.

जया किशोरी जी (Jaya kishori ji ) बहुत कम उम्र में ही आध्यात्म के मार्ग पर चल पड‍़ी और बहुत कम समय के अंदर भारत के अलावा विदेशों में भी उनके लाखो श्रोता हो गए जो उनके कथा वाचन को काफी पसंद करते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें