1. home Home
  2. religion
  3. aaj ka rashifal 21 september 2021 monday mithun tula vrishchik kumbh dhanu vrishabh kark meen today horoscope in hindi rdy

Today Rashifal: आज 4 राशि वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, मेष-तुला समेत इन्हें मिलेगी सफलता

मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rashifal, aaj ka rashifal 21 September 2021
Rashifal, aaj ka rashifal 21 September 2021
Prabhat Khabar Graphics

मेष- आज के दिन कई विकल्पों में से एक का चुनाव करना होगा अन्यथा सभी के बीच में फंसकर रह जाओगे. पारिवारिक जीवन में सुख की अनुभूति होगी तथा भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. आज आप किसी वादे को पूरा नही कर पाऐगे. मदिरा से दूर रहे.

वृष- आज यदि आप किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं तो उन्हें कुछ ऐसी बात पता चल सकती हैं जो कि पता नही चलनी चाहिए. इससे रिश्तों में दूरियां बहुत बढ़ सकती हैं. इसलिये पहले से ही सतर्क रहे. आपका विन्रम स्वभाव सराहा जाएगा. अपने धन को संचय करें.

मिथुन- आज के दिन आपको अपने करियर व व्यापार में सफलता प्राप्त होगी तथा आप नयी ऊंचाइयों को छुएंगे. आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए शुभ परिणाम देने वाला होगा. सही समय पर आपकी सहायता किसी को बड़ी परेशानी से बचा सकते है.

कर्क- बहुत समय से अटकी योजनाएं आज के दिन पूरी हो सकती हैं. मन प्रसन्नचित्त रहेगा तथा सभी इच्छाएं पूर्ण होगी. आर्थिक क्षेत्र में भी आज का दिन शुभ रहेगा और आप पहले की अपेक्षा स्वयं को और मजबूत पाएंगे. किसी विवाद मे फस जाए तो टीप्पणी करने से बचे.

सिंह- पारिवारिक जीवन में कई प्रकार के उतार-चढ़ावों का सामना करना पड़ेगा. घर में शांति की कमी रहेगी और आप इसके लिए अपने दोस्तों का आश्रय लेंगे. प्यार मे निराशा मिलेगा. धर्य रखे.

कन्या- अपने पिता के साथ वैचारिक मतभेद सामने आ सकते हैं. घर के किसी काम को लेकर मन में शंका रहेगी लेकिन घर के ही बड़े-बुजुर्गों का साथ आपको मिलेगा. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखे. तबीयत का चर्चा से बचे कोई दिलचस्प काम करें.

तुला- आज के दिन आपको पहले से ज्यादा जागरूक और अलर्ट रहने की आवश्यकता पड़ेगी. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. प्रेम जीवन प्रगाढ़ बनेंगे तथा सबकुछ सुचारू रूप से चलेगा. कामयाबी जरूर हासिल करेगे कोई रिश्तेदार अचानक आएगा.

वृश्चिक- दोस्तों की खराब संगत के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में आपको उस ओर ध्यान ना देते हुए अपने काम से काम रखने की आवश्यकता हैं अन्यथा स्थिति और बिगड़ जाएगी।बिना किसी को बताए अकेले जा सकते है जीवन साथी से लाभ मिलेगा.

धनु- आज के दिन काम के साथ-साथ थोड़ा आराम करने की आवश्यकता हैं अन्यथा आपके स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता हैं. मानसिक थकान का अनुभव होगा जिससे कार्यक्षमता पर बुरा असर पड़ेगा. वैवाहिक जीवन अनबन हो सकता है.

मकर- ग्रहों का प्रभाव आज आपकी कुंडली पर सकारात्मक हैं जो आर्थिक, सामाजिक, पारिवारिक जीवन में अच्छे संकेत लेकर आ रहा हैं. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने की प्रबल संभावना हैं. परिवार के सदस्य सहयोग करेगे. खाली वक़्त बेकार जाएगा.

कुंभ- मनचाही नौकरी मिलने के संकेत हैं. कहीं से अच्छे ऑफर हाथ में आ सकते हैं जो मन को खुश करेंगे. किसी भी बड़े निर्णय को लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार-विमर्श अवश्य कर ले ताकि बाद में कोई पछतावा ना रहे. अपने प्रिये को सहयोग करे अफवाहों से दूर रहे.

मीन- आज का दिन आपके लिए नयी सफलताओं को अर्जित करने वाला होगा तथा करियर को एक नयी उड़ान मिलेगी. नौकरी में आपको लेकर सकारात्मक छवि बनेगी जो भविष्य के लिए कारगार सिद्ध होगी. धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के लिए काम करे परिवार मे क्लेश होगा.

संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष एवं रत्न विशेषज्ञ

मोबाइल नंबर- 8080426594-9545290847

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें