1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. weekly tarot horoscope 9 may to 15 may 2022 mesh singh tula scorpio capricorn weekly tarot horoscope in hindi tvi

Weekly Tarot Rashifal (9 मई से 15 मई): मेष से मीन राशि के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह?पढ़ें अपना टैरो राशिफल

मेष से मीन राशिवालों के लिए मई माह का दूसरा सप्ताह वैसे तो औसत रहेगा, लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार सप्ताहिक राशिफल जरूर पढ़ लीजिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Weekly Tarot Rashifal, 9 To 15 May
Weekly Tarot Rashifal, 9 To 15 May
Prabhat Khabar Graphics

Weekly Tarot Rashifal, Weekly Tarot Horoscope, Saptahik Tarot Rashifal, 9 To 15 May 2022: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि के जातकों के लिए कैसा होगा ये सप्ताह (9 से 15 मई तक). जानें सभी राशियों का विकली टैरो राशिफल (Weekly Tarot Rashifal). देखें हेल्थ (Weekly Tarot Health Rashifal), लव लाइफ (Weekly Tarot Love Rashifal), करियर (Weekly Tarot Career Rashifal), बिजनेस (Weekly Tarot Business Rashifal) राशिफल....

मेष साप्ताहिक टैरो राशिफल (Mesh Saptahik Tarot Rashifal) (Aries Weekly Tarot Horoscope)

मेष राशि: यह सप्ताह आपके रिश्ते में स्थिरता और गहरी प्रतिबद्धता लेकर आया है, लेकिन याद रखें, आपको बदला लेना चाहिए. आपका साथी आपकी महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करेगा, और आप एक साथ बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. किसी चीज में संयुक्त निवेश फलदायी होगा. नौकरी, व्यवसाय या वित्त से संबंधित कुछ सकारात्मक विकास होगा. यदि आप कुछ नया शुरू करने की सोच रहे हैं, तो स्पष्ट योजनाएं बनाने के लिए कुछ समय निकालें और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की रणनीति पर काम करें. पैसे और खर्च के साथ जमीनी, व्यावहारिक और यथार्थवादी बनें.

वृष साप्ताहिक टैरो राशिफल (Vrishabh Saptahik Tarot Rashifal) (Taurus Weekly Tarot Horoscope)

वृषभ: कार्यों को पूरा करने, एक सामंजस्यपूर्ण घरेलू वातावरण और रिश्ते में प्रतिबद्धता होगी. इस सप्ताह खुशी और संतुष्टि मिलेगी और सब कुछ ठीक हो जाएगा. आप माता-पिता, दोस्त और साथी की भूमिका को प्यार से निभाएंगे. वित्तीय सुरक्षा आपकी प्राथमिक चिंता होगी, लेकिन नौकरी बदलने को लेकर जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. कड़ी मेहनत करें और सफलता सुनिश्चित करने के लिए योजना बनाएं. लंबी अवधि के निवेश के लिए यह एक अच्छा समय है.

मिथुन साप्ताहिक टैरो राशिफल (Mithun Saptahik Tarot Rashifal) (Gemini Weekly Tarot Horoscope)

मिथुन: यह अधिक गहन प्रेम और प्रतिबद्धताओं का सप्ताह है. आपके साथी के साथ संबंध मजबूत होंगे, और आप साथ में समय बिताएंगे, जिससे आपका जोश बढ़ेगा. परिवार में कोई उत्सव हो सकता है. कुछ समय के लिए आप जिस चीज का पोषण कर रहे हैं, उसकी योजना बनाने में समय लगाएं. धैर्य रखें और तुरंत परिणाम की उम्मीद न करें. निर्णय लेना है, तो अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपनी प्रवृत्ति का पालन करें.

कर्क साप्ताहिक टैरो राशिफल (Kark Saptahik Tarot Rashifal) (Cancer Weekly Tarot Horoscope)

कर्क: वित्तीय मामलों में अपने लिए सोचें और अपनी जानकारी, कनेक्शन और अनुभव का उपयोग करें. दूसरों पर बहुत अधिक निर्भर न रहें. यह कोई निवेश करने या संपत्ति खरीदने का सही समय नहीं है. व्यवसाय या करियर संबंधी कोई भी निर्णय लेने में सावधानी बरतें; उनसे बचें. काम पर चीजों को प्राथमिकता दें और फिर एक समय में एक काम करें. मल्टीटास्क न करें. दिनचर्या नीरस होगी. कार्यस्थल पर अतिरिक्त कार्यभार रहेगा. पेशेवर प्रतिबद्धताएं आपको प्रेम के मोर्चे पर ज्यादा समय नहीं देने दे सकती हैं.

सिंह साप्ताहिक टैरो राशिफल (Singh Saptahik Tarot Rashifal) (Leo Weekly Tarot Horoscope)

सिंह: आप निश्चिंत हो सकते हैं कि प्यार में चीजें सही दिशा में आगे बढ़ रही हैं. घरेलू मोर्चे पर प्यार, सम्मान और आपसी समझ बनी रहेगी. कोई महत्वपूर्ण विकल्प निकल सकता है जिसकी आपको अपने प्रेम जीवन से संबंधित बनाने की आवश्यकता होगी. काम पर, अपने दिल की पुकार का पालन करें, और एक बार आगे बढ़ने का फैसला करने के बाद, पीछे मुड़कर न देखें. उचित योजना बनाना याद रखें. कोई नया करियर या नौकरी का अवसर मिल सकता है. अपने कार्यभार को प्राथमिकता दें. पैसों को लेकर सावधान रहें और सोच-समझकर खर्च करें.

कन्या टैरो साप्ताहिक राशिफल (Kanya Saptahik Tarot Rashifal) (Virgo Weekly Tarot Horoscope)

कन्या: जीवन को आत्मविश्वास और साहस के साथ देखें. दूसरों के प्रति दयालु और सम्मानजनक बनें. अपनी उद्यमशीलता की भावना का पोषण करें, एक योजना बनाएं और आगे बढ़ें. आप एक स्थिर वित्तीय स्थिति में हैं और अपने पैसे को अच्छी तरह से प्रबंधित करना जानते हैं. अपने साथी से अपने प्यार और भावनाओं का इजहार करने से खुद को पीछे न रखें. यदि आप अविवाहित हैं, तो आप काम या व्यवसाय के माध्यम से किसी से मिल सकते हैं.

तुला साप्ताहिक टैरो राशिफल (Tula Saptahik Tarot Rashifal) (Libra WeeklyTarot Horoscope)

तुला: प्यार और काम दोनों में सावधानी बरतें. यह सप्ताह उच्च और निम्न द्वारा चिह्नित है. स्वास्थ्य के मोर्चे पर लापरवाही से बचना चाहिए. रिश्ते के मोर्चे पर अपने सर्वश्रेष्ठ संस्करण के साथ योगदान करें. व्यावसायिक लेन-देन में धोखे और विश्वास के उल्लंघन से सावधान रहें. धन की हानि होने के योग हैं. प्यार में धीमे चलें क्योंकि गहरे भावनात्मक स्तर पर आपको किसी तरह का विश्वासघात झेलना पड़ सकता है.

वृश्चिक साप्ताहिक टैरो राशिफल (Vrishchik Saptahik Tarot Rashifal) (Scorpio Weekly Tarot Horoscope)

वृश्चिक: वित्त, व्यापार, शिक्षा और संपत्ति से संबंधित अच्छी खबर मिलेगी. आपके रास्ते में कोई अवसर आएगा, इसलिए इसका लाभ उठाएं और उस पर काम करना शुरू करें. आपने हाल ही में शुरू की गई किसी परियोजना में प्रगति करेंगे. पैसों के मामले स्थिर रहेंगे लेकिन पैसों पर ध्यान दें. जोड़ों के लिए, अपने बंधन और अंतरंगता को बेहतर करने का यह एक अच्छा समय है. आपके रिश्ते में प्यार, आशावाद और ऊर्जा का संचार होगा.

धनु साप्ताहिक टैरो राशिफल (Dhanu Saptahik Tarot Rashifal) (Sagittarius Weekly Tarot Horoscope)

धनु : यदि आप किसी प्रोजेक्ट या असाइनमेंट पर काम कर रहे हैं, तो यह समाप्त हो जाएगा और इसकी सराहना की जाएगी. इस सप्ताह आपके काम को वाहवाही और पहचान मिलेगी. आप अपनी योग्यता में सुधार के लिए सीखने या कौशल हासिल करने पर विचार कर सकते हैं. किसी कार्य को पूरा करने के लिए टीम में सहयोग और काम करना फायदेमंद रहेगा. आप अपने निजी जीवन में अभिभूत और तनावग्रस्त महसूस कर सकते हैं. चीजों को उच्च परिप्रेक्ष्य से देखने और देखने के लिए आपको कुछ शांत समय चाहिए. नया रिश्ता शुरू करने या शादी के बारे में फैसला करने का यह अच्छा समय नहीं है.

मकर साप्ताहिक टैरो राशिफल (Makar Saptahik Tarot Rashifal) (Capricorn Weekly Tarot Horoscope)

मकर राशि: जीवनसाथी या परिवार के किसी सदस्य का खराब मूड घरेलू माहौल को खराब कर सकता है. रिश्तों में अधिक लचीला और मिलनसार बनें. अपने शब्दों में बहुत कठोर न होने का प्रयास करें और दूसरों के दृष्टिकोण को समझने का प्रयास करें. कार्यस्थल पर आपके विचार और प्रोजेक्ट फल-फूलेंगे. आपके प्रयास और कड़ी मेहनत रंग लाएगी, और बोनस या पदोन्नति जैसे वित्तीय पुरस्कारों की संभावना है. समृद्धि और प्रचुरता होगी.

कुंभ साप्ताहिक टैरो राशिफल (Kumbh Saptahik Tarot Rashifal) (Aquarius Weekly Tarot Horoscope)

कुंभ राशि: कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति या परिस्थितियों में बदलाव की उम्मीद बेहतरी के लिए है. यदि हाल ही में चीजें कठिन रही हैं, तो आपको चीजों को बदलने का अवसर मिलेगा. आपके पास अपनी योजनाओं पर कार्य करने के लिए नए विचार और ऊर्जा होगी. जीवन में प्रचुरता, भौतिक सुख-सुविधाएं, भावनात्मक समर्थन और घर में सामंजस्य है. गृह सुधार और नवीनीकरण भी कार्ड पर हैं. यदि आप अविवाहित हैं तो संबंध शुरू करने का यह एक अच्छा समय है.

मीन साप्ताहिक टैरो राशिफल Meen Saptahik Tarot Rashifal, (Pisces Weekly Tarot Horoscope)

मीन राशि: दिनचर्या से थोड़ा ब्रेक लें और अपने पार्टनर के साथ कुछ अच्छे पल बिताएं. एकल के लिए, एक नई रोमांटिक साझेदारी की उम्मीद है. प्यार और आपसी सम्मान से आप एक फायदेमंद रिश्ता बना सकते हैं. काम का माहौल प्रतिकूल हो सकता है, और आपको संगठन के लोगों की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. शत्रु न बनाएं और भ्रम से बचें. पैसों को लेकर आप किस पर भरोसा करते हैं, इस बात से सावधान रहें क्योंकि पैसों को लेकर धोखा हो सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें