1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. shukra gochar 2022 venus transit date time these zodiac signs have strong chances of profit sry

Shukra Gochar 2022: 23 मई को होने वाला मेष राशि में शुक्र का गोचर, इन राशियों पर पड़ेगा असर

39 बजे होगा. शुक्र का राशि परिवर्तन कुछ राशि के जातकों के भाग्य को बढ़ाने वाला साबित होगा, तो कुछ राशि के लोगों के लिए नई तरह की चुनौतियां लेकर आएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shukra Gochar 2022
Shukra Gochar 2022
Prabhat Khabar Graphics

Shukra Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 23 मई को रात 8 बजकर 39 मिनट पर शुक्र मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे और यहां पर 18 जून 2022 को सुबह 08 बजकर 28 मिनट तक विराजमान रहेंगे. मई को शुक्र के राशि परिवर्तन के साथ ही कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे.

शुक्र राशि परिवर्तन 2022 इन्हें होगा लाभ

मेष राशि

इस राशि में शुक्र द्वितीय और सप्तम भाव के स्वामी है. इस दौरान इस राशि के लोगों को आर्थिक लाभ मिलेगा. अगर आप कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं तो यह समय फायदेमंद साबित हो सकता है. समाज में आपको मान-सम्मान मिलेगा. परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बीता सकते हैं. वहीं पार्टनर के साथ प्रेम संबंध मजबूत बनेंगे.

मिथुन राशि

शुक्र का मेष में गोचर करने से आपके आय और लाभ में वृद्धि हो सकती है. 23 मई से 18 जून के बीच आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय के नए स्रोत आपकी आर्थिक स्थिति को पहले से बहुत बेहतर करने में मदद करेंगे. इस राशि के जातकों के जीवन में संतान सुख का योग बन रहा है. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. इस समय आपका जीवन खुशहाल और सुखमय होगा.

वृश्चिक राशि

शुक्र का राशि परिवर्तन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए करियर या बिजनेस में सतर्क रहने की स्थिति पैदा कर रही है. यदि आप बिजनेस करते हैं तो आपके लिए चुनौतियां बढ़ सकती हैं. आपको हानि पहुंचाने की कोशिश हो सकती है, इसलिए सतर्क रहने की जरूरत है. बिजनेस से जुड़े फैसलों में गोपनीयता बनाए रखें.

मकर राशि

इस राशि में शुक्र पंचम और दशम भाव के स्वामी हैं. शुक्र का गोचर इस राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित होगा. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. सोचे हुए कार्य में सफलता प्राप्त होगी. वहीं वैवाहिक जीवन में सफलता प्राप्त होगी.

कुंभ राशि

शुक्र का राशि परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन दिला सकता है. फैशन, ग्लैमर या फिर मीडिया से जुड़े लोगों को नई पहचान मिलेगी. इस दौरान आप अपने व्यवहार और वाणी से दूसरों पर अच्छा प्रभाव छोड़ने में सफल रहेंगे. भाई बहन के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे. आपको कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें