28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Saptahik Vrishabh Rashifal 14 to 20 April 2024: वृषभ राशि वाले जातक इस सप्ताह सतर्क रहें

Saptahik Vrishabh Rashifal 14 to 20 April 2024: यह सप्ताह वृषभ राशि के जातक के लिए शुभ रहने वाला है. अपनी स्प्तााहिक राशिफल के माध्यम से पूरे सप्ताह की प्लानिंग कर सकेंगे.

Saptahik Vrishabh Rashifal 14 to 20 April 2024: वृषभ राशि- इस सप्ताह आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद व लाभप्रद होगी. आय और व्यय में संतुलन बना कर रखें. गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. धन, पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

करियर /बिजनेस- ल

इस सप्ताह नौकरीपेशा लोग अपनी उच्च बौद्धिकता और रचनात्मक क्षमता के साथ कई कार्यों को करने में सक्षम होंगे. साझेदारी और नए संयुक्त समझौतों के लिए बहुत अच्छा समय है. कभी-कभी वित्तीय खींचतान के कारण आपके कार्यों में अवरोध आ सकता है.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह आपका अहंकार और आवेश दोनों बढ़ेगा. जहां तक संभव हो, कठोर शब्दों के प्रयोग से बचें, अन्यथा आपके रिश्तों में अंतर आ सकता है, यदि पारिवारिक संबंधों में विवाद है, तो मध्यस्थता के माध्यम से सुलह की संभावना है.

Also Read: Saptahik Rashifal 14 to 20 April 2024: यह सप्ताह इन 5 राशि वालों के लिए रहेगा कष्टकारी, पढ़ें वीकली राशिफल

हेल्थ राशिफल

इस सप्ताह की शुरुआत में शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन मानसिक उथल-पुथल बनी रहेगी. वाहन से संभले औऱ उतावलेपूर्ण काम करने से भी चोट लगने की संभावना है. आप काम में व्यस्त रहेंगे, जिससे आपको कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं महसूस होगी.
लकी डेट-15, 16, 20
कलर- गुलाबी, पीला, लाल
लकी दिन- सोमवार, मंगलवार, गुरुवार
सावधानी- इस सप्ताह जंजाल से जितना अधिक बाहर निकलने की कोशिश करेंगे, खुद को उतना ही अधिक फंसा हुआ महसूस करेंगे.
उपाय: इस सप्ताह प्रतिदिन पारद शिवलिंग की विधि-विधान से पूजा करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें