1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik kark rashifal 26 june to 2 july 2022 cancer weekly horoscope in hindi sry

Cancer Weekly Horoscope: परिवार में किसी बात के कारण विवाद हो सकता है, परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी

कर्क राशि वालों के लिए ये सप्ताह (26 जून से 2 जुलाई 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cancer Weekly Horoscope
Cancer Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

कर्क-आपकी मेहनत के अनुरूप पूर्ण सफलता मिलने में संदेह है. यानि कार्य बहुत अधिक परिणाम नहीं दिखाएगा. किन्तु परिणाम जो भी हों, सकारात्मक होंगे. आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लिए सप्ताह शुभ है. किसी हनुमान मंदिर में जाकर सिंदूर और तेल अर्पण करें, रुके काम बनेंगे और सफलता मिलेगी. दूसरों की झंझटों में न पड़ें.

करियर/बिजनेस

इस सप्ताह आप अपनेकार्य को पूरी मेहनत और लगन से पूर्ण करने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे. वरिष्ठ अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी. सरकारी कामकाज में यदि लापरवाही रखेंगे तो परेशानी उठानी पड़ सकती है.

रिलेशनशिप

परिवार में किसी बात के कारण विवाद हो सकता है. आपको इस सप्ताह अपने अहं को हटा कर रखना होगा, क्योंकि इसके कारण आपके संबंधों में कड़वाहट बढ़ती जाएगी. हालांकि आपके अपने हमेशा आपके साथ हैं और इस बात को आप इस सप्ताह महसूस भी करेंगे.

हेल्थ

इस सप्ताह स्वास्थ्य को देखते हुए आपको अपना खास ख्याल रखने की जरूरत है. हो सकता है सप्ताह की शुरूआत में आप कमर दर्द को हल्के में लें, लेकिन बाद में इससे काफी तकलीफ हो सकती है. मौसमी बीमारियों से सतर्क रहें. खानेपीने की आदतों पर विशेष ध्यान दें. इस वक्त बाहरी खान-पान से जितना परहेज करेंगे, उतना ही बेहतर है.

लकी डेट: 26,27,01

लकी कलर: हरा, सफेद, गुलाबी

लकी दिन: सोमवार, बुधवार, शुक्रवार

सावधानी

इस सप्ताह आपके लिए एक ही मंत्र है कि आप घुलें-मिलें लोगों से और खुद के लिए समय निकालें. काम करने की ऊर्जा आपको तभी मिलेगी, जब आप कुछ वक्त खुद को भी दें. काम के अलावा पसंद के काम में खुद को व्यस्त रखें और जितना संभव हो लोगों के बीच रहें.

उपाय

रविवार की रात सोते समय एक गिलास में दूध भरकर अपने सिर के पास रखकर सोएं. दूध सावधानी से रखें. नींद में दूध गिरना नहीं चाहिए. सुबह उठने के बाद नित्य कर्मों से निवृत्त हो जाएं. इसके बाद इस दूध को किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें. ऐसा हर रविवार की रात की करें.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें