28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Saptahik Kark Rashifal 14 to 20 April 2024: कर्क राशि वालों को इस सप्ताह शुभ समाचार मिलेगा

Saptahik Kark Rashifal 14 to 20 April 2024: इस सप्ताह कर्क राशि वाले लोगों के रिश्ते में थोड़ी निराशा का अनुभव करेंगे. हालांकि शुभ समाचार आपको जरूर मिलेगा.

Saptahik Kark Rashifal 14 to 20 April 2024: कर्क राशि- इस सप्ताह आपके लिए यह सप्ताह मान-सम्मान, समृद्धि सब आपके द्वार लेकर आएगा. आपको शुभ समाचार मिलता रहेगा. आशाएं, पूर्ण होने से घर-परिवार में ख़ुशी का माहौल होगा. अधूरे रह गए कार्य पूर्ण होंगे. किसी धार्मिक यात्रा पर भी जाने का योग बना हुआ है.

करियर/बिजनेस राशिफल

इस सप्ताह अपनी पसंदीदा गतिविधियों को करने के लिए काम से ब्रेक लें या इस समय के दौरान अपने परिवार के साथ अधिक से अधिक समय बिताएं ताकि आप भविष्य में अपने काम में और अधिक उत्साह के साथ आगे बढ़ सकें. वर्तमान में प्रतिष्ठा को धुमिल करनेवाले कार्यों से दूर रहें. कानूनी और सरकारी प्रतिबंधों से काम बाधित हो सकता है.

रिलेशनशिप राशिफल

इस सप्ताह आपके रिश्ते धीमी लेकिन स्थिर गति से चलेंगे. आप रिश्ते में थोड़ी निराशा का अनुभव करेंगे. संभवतः प्रेम संबंधों में आप उम्र में काफी अंतर वाले पात्र की ओर आकर्षित होंगे. प्रोफेशनल मोर्चे पर व्यस्तता के कारण अपने जीवनसाथी के साथ कम समय बिताएंगे. हालांकि, इस वक्त दूर रहने वाले प्रियपात्र के साथ आपका कम्यूनिकेशन अधिक होगा.

Also read: Saptahik Rashifal 14 to 20 April 2024: यह सप्ताह इन 5 राशि वालों के लिए रहेगा कष्टकारी, पढ़ें वीकली राशिफल

हेल्थ राशिफल

इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, क्योंकि आप कमर दर्द, आंखों में जलन, नकसीर की समस्या, अनियमित धड़कन जैसी समस्याओं से पीड़ित होंगे. हो सकता है कि आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली साथ न दे. मन में चिंता और अनिद्रा भी रहेगी. वर्तमान में पित्त बढ़ सकता है, इसलिए आहार में संयम रखें, इसके बाद के चरण में आपकी स्थिति में सुधार होगा.
लकीडेट- 14, 17, 19
कलर- गुलाबी, पीला, लाल
लकी दिन- सोमवार, मंगलवार, गुरुवार
सावधानी- इस सप्ताह बहुत जरूरी नहीं हो तो इस सप्ताह यात्रा टालना ही बेहतर रहेगा.
उपाय: इस सप्ताह प्रतिदिन शिवलिंग पर बेल अथवा शमी पत्र चढ़ाकर रुद्राष्टकं का पाठ करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें