33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मासिक मिथुन राशिफल मार्च 2024 : जानें कैसा बीतेगा यह माह, शुभ रंग, तारीख

Gemini Monthly Horoscope: मिथुन राशि वालों के लिए ये माह (मासिक राशिफल मार्च 2024 2023) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं ज्योतिषाचार्य डॉ.एन.के.बेरा से मिथुन राशि का मासिक राशिफल.

मिथुन-माह के आरंभ में आपकी प्रबल इच्छाशक्ति,अनुकूल वातावरण,धैर्य,गम्भीरता एवं सहनशीलता के कारण रोजी-रोजगार की स्थिति में सुधार होगा.नौकरी में उत्तम-पोजीशन की प्राप्ति होगी.पहले से रूके हुए कार्य बनने की संभावना.संपत्ति के क्रय-विक्रय के संबंध में अधिक सोच-समझकर निर्णय करें,पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा.संतान के उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा.स्वास्थ्य पर ध्यान रखें.
उपाय-बुधवार को हरे वस्त्र धारण करें.हरे कपड़े में साबुत मूंग की दाल और मौसमी
फल रखकर सुबह के समय दान करें.भगवान विष्णु नारायण की पूजा करें.

जानें मिथुन राशि वाले जातकों का व्यक्तित्व
यह राशि चंचल प्रकृति वाली होती है, जिनमें उत्सुकता, प्रश्नेच्छा और भ्रमणशीलता का आधिपत्य देखने को मिलता है. मिथुन राशि के व्यक्ति अस्थिर स्वभाव के लेकिन आकर्षक व्यक्तित्व एवं चरित्र के होते हैं. उन्हें हर दिन नए परिवर्तन, भ्रमण और विविधता प्रिय होती है.मिथुन राशि के जातक बेहद हाजिर जवाब और फ़ुर्तीले होते हैं. इन लोगों की जिज्ञासु प्रवृत्ति और चतुराई इनको सामाजिक समारोहों और किसी भी पार्टी में आकर्षण का केन्द्र बना देती हैं. ये लोग न केवल अच्छे वक्ता होते हैं बल्कि अच्छे श्रोता भी होते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें