25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kal Ka Rashifal 27 June 2024: कल का दिन इन राशि वाले लोगों को देगा टेंशन, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Kal Ka Rashifal 27 June 2024: कल तारीख है 27 जून 2024 दिन गुरुवार है और आप अपनी राशि के अनुसार जानना चाहेंगे कि कल का दिन कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए. हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका कल का दिन कैसा बीतेगा, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं...

Kal Ka Rashifal 27 June 2024: कल का राशिफल 27 जून 2024

मेष राशि (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
कल का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. कल धन लाभ के कई अवसर मिलेंगे. कार्य क्षेत्र में एक से अधिक साधनों से आय होगी. व्यावसायिक क्षेत्र से जुड़ी महिलाओं को पदोन्नति के साथ प्रोत्साहन के रूप में आर्थिक सहायता मिल सकती है. समाज में मान-सम्मान बढेगा. प्रेम प्रसंगों में निकटता रहेगी.
शुभ अंक -4
शुभ रंग- भूरा

वृषभ राशि (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
कल अधिकांश कार्य थोड़े से परिश्रम से पूर्ण हो जाएंगे. कार्यों का फल शीघ्र ही धन लाभ के रूप में मिलेगा. अधिकारी वर्ग मुश्किल कार्यों में सहयोग करेंगे. कल आप जोड़ तोड़ वाली नीति अपना कर कठिन परिस्थितियों में भी अपना काम निकाल लेंगे. सरकारी कार्य में भी सफलता की उम्मीद जागेगी. दाम्पत्य जीवन मे छोटी-मोटी बातों को दिल पर ना लें. मित्रों से कोई दुखद समाचार मिलेगा.
शुभ अंक-2
शुभ रंग-काला

मिथुन राशि (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
कल कार्य करेंगे फिर भी सफलता में संशय बना रहेगा. व्यवहारिकता की कमी रहेगी, जिसके कारण आपको लाभ नही मिल सकेगा. घर अथवा बाहर बेवजह कलह के संयोग बनेगा. कल मनमानी के कारण असुविधा एवं अव्यवस्था की स्थिति बनेंगी. आस-पड़ोस और भाई बंधुओ से विवाद न हो इसलिए कल आपको मौन रखने की जरूरत है. फिर भी महिलाएं स्वभावानुसार बनती बात बिगाड़ लेंगी.
शुभ अंक-5
शुभ रंग-महरून

कर्क राशि (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कल का दिन आपके लिए परेशानी भरा रहेगा. आप जिससे भी सहायता मांगेंगे वो भ्रम की स्थिति में रखेगा. कल आप आत्मनिर्भर होकर अपने कार्यों को करें. भागीदारों से धन को लेकर अनबन होगी. कार्य क्षेत्र की भड़ास घर पर निकालने से घर का माहौल भी बेवजह खराब होगा. पुराने कार्यों को पूर्ण करने की चिंता रहेगी. प्रेम प्रसंगों से निराश होंगे. आप अपनी वाणी पर संयम रखें.
शुभ अंक-3
शुभ रंग-आसमानी

सिंह राशि (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
कल का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. लेकिन कुछ मामलों में आपको सचेत रहने की जरूरत है. आप किसी के ऊपर ध्यान ना दें, इसके साथ ही लेन देन में सावधानी बरतें. व्यावसाय में वृद्धि के लिए निवेश करना शुभ रहेगा. महिलाओं को छोड़ घर के अन्य सदस्य आपसे ईर्ष्यालु व्यवहार रखेंगे. स्त्री से सुखदायक समाचार मिलेंगे.
शुभ अंक -9
शुभ रंग-केसरिया

कन्या राशि (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कल का दिन काफी उठा पटक वाला रहेगा. कल आपको व्यावसायिक योजनाओं में अचानक बदलाव करना पड़ेगा. आप किसी भी कार्य को लेकर ठोस निर्णय नहीं ले पाएंगे. चोट व दुर्घटना से बड़ी हानि हो सकती है. पुराना रोग उभर सकता है. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. किसी व्यक्ति विशेष से कहासुनी हो सकती है.
शुभ अंक-7
शुभ रंग-हरा

तुला राशि (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
कल आप बुद्धि विवेक से कार्य करेंगे. दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे. व्यवसाय में जल्दबाजी से काम न करें. चोट व दुर्घटना से बचें. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. आर्थिक विषयों को लेकर किसी से विवाद ना करें धन डूबने की आशंका है. महिलाये अधिक बोलने की समस्या से ग्रस्त रहेंगी.
शुभ अंक -8
शुभ रंग-सफ़ेद

वृश्चिक राशि (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
कल के दिन आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता हैं. आप सभी के साथ बोलते समय मीठी वाणी का प्रयोग करें. कार्य क्षेत्र पर भी सहकर्मियो का कठोर व्यवहार रहने से स्वयं के ऊपर ज्यादा निर्भर रहना पड़ेगा. अधिकांश समय मानसिक रूप से भी अशान्त रहेंगे. आपनी वाणी पर संयम रखें, नहीं तो बेवजह कलह का कारण बनेंगे.
शुभ अंक-1
शुभ रंग-पीला

Also Read: Sarkari Naukari 2024: जिन लोगों की कुंडली में सूर्य-गुरु और मंगल रहते है मजबूत, ऐसे लोगों को झटके में मिल जाती है सरकारी नौकरी

धनु राशि (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
कल का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से उन्नति वाला रहेगा. धन संबंधित समस्याएं काफी हद तक सुलझने पर दिन भर प्रसन्नता रहेगी. धन कोष में वृद्धि होगी. कल महिला वर्ग से कोई भी काम निकालना आसान रहेगा . दाम्पत्य सुख में भी वृद्धि होगी. आय में कमी तथा नौकरी में कार्यभार रहेगा. बेवजह लोगों से कहासुनी हो सकती है. बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे.
शुभ अंक -6
शुभ रंग-केसरिया

मकर राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
कल के दिन आप किसी भी कार्य को लेकर ज्यादा भाग-दौड़ करने के पक्ष में नहीं रहेंगे. किसी पुरानी घटना को याद करके दुखी रहेंगे. पारिवारिक खर्चों में अकस्मात वृद्धि होने से बजट गड़बड़ा सकता है. महिलाओं के मन में उथल पुथल अधिक रहने के कारण बड़ी जिम्मेदारी का कार्य सौपना उचित नहीं रहेगा. नौकरी में लाभ मिलने के संकेत है.
शुभ अंक-4
शुभ रंग-नीला

कुंभ राशि (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कल का दिन आपके लिए तनाव भरा रहेगा. मानसिक चंचलता के कारण बनते कार्यों को दुविधा के कारण आप स्वयं बिगाड़ लेंगे. सरकारी कार्य सावधानी से करें अन्यथा हानि निश्चित होगी. सेहत में मानसिक दबाव के चलते उतार चढ़ाव लगा रहेगा. धन लाभ अचानक होने से स्थिति संभाल नहीं सकेंगे.
शुभ अंक-8
शुभ रंग- पीला

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
कल धन के पीछे भागने की प्रवृति पर लगाम लगाकर रखे अन्यथा धन के साथ-साथ मान हानि भी होगी. परिजनों से भी मामूली बात पर झगड़ा होगा, इसके साथ ही बेवजह लोगों से कहासुनी हो सकती है. वाणी एवं व्यवहार से संयम बरतें. जीवनसाथी आप पर मेहरबान रहेगा. जल्दबाजी में धनहानि हो सकती है.
शुभ अंक-1
शुभ रंग-गुलाबी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें