29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

kal ka Rashifal 10 July 2024: कल का दिन इन 5 राशि वालों के लिए रहेगा कष्टकारी, इनका होगा भाग्योदय, जानें सभी 12 राशियों का हाल

kal ka Rashifal 10 July 2024: कल का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. कल आपका दिन सुखमय रहेगा या कष्टकारी. यह जानने के लिए पढ़ें कल 10 जुलाई दिन बुधवार का राशिफल

kal ka Rashifal 10 July 2024: मेष राशि (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
कल का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरीपेशा जातक को शुभ समाचार मिलेगा. समय रहते अपने सम स्वभाव और व्यवहार को बदलें, आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. धनलाभ के अवसर हाथ आएंगे. सामाजिक कार्य करने में रुचि रहेगी. इसके साथ ही आपको मान-सम्मान मिलेगा. पार्टनरों का सहयोग मिलेगा. कल आपका मन बेचैन रहने की संभावना हैं. भावनाओं पर नियंत्रण नही रहेगा. ऐसे में सलाह दी जाती है कि शब्दों का चुनाव सही तरीके से करे अन्यथा रिश्तों में दूरियां बढ़ जाएगी.
लकी नंबर- 3
लकी कलर- हरा

वृषभ राशि (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
कल का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. विद्यार्थी वर्ग प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त करेगा . कारोबार में वृद्धि के संकेत हैं. अधिक व्यस्तता के चलते स्वास्‍थ्य खराब हो सकता है. धन प्राप्ति के नए रास्ते मिलेंगे. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा.रुके हुए कार्यों में गति आएगी. मन में प्रसन्नता रहेगी. कहीं से आकस्मिक धन लाभ मिलने की संभावना है.अपनी निजी बातों को सार्वजनिक करने से बचे अन्यथा लाभ की जगह नुकसान होने की संभावना हैं.
लकी नंबर- 8
लकी कलर-सफेद

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
कल का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है . कल भूमि अथवा भवन इत्यादि की खरीद-फरोख्त की योजना बन सकती है. नौकरी में तरक्की के योग हैं.आय में वृद्धि होगी.बेरोजगारों के रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे.कल के दिन कोई भी फैसला लेने में जल्दबाजी न करें.वरना नुकसान हो सकता है. घर से दूर रहते हैं तो घरवालों की याद आ सकती हैं.इसके चलते आप भावुक भी रह सकते हैं. ऐसे में किसी अपने के साथ बातचीत करेंगे तो स्थिति बेहतर रहेगी.
लकी नंबर-1
लकी कलर-गुलाबी

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कल आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. कल व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. कल के दिन निवेश करते समय जल्दबाजी न करें.दस्तावेजों को अच्छी तरह देख व पढ़ लें . कल नौकरी में तरक्की के योग हैं .धन प्राप्ति सुगम होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा . अधूरे कार्य समय पर पूर्ण होंगे.अगर आप अविवाहित हैं और कहीं रिश्ते की बात चल रही है तो वह कल के दिन आगे बढ़ सकती हैं. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा .
लकी नंबर-6
लकी कलर- केसरिया

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
कल आपको व्यापार-व्यवसाय से लाभ होगा. नौकरी में प्रभाव में वृद्धि होगी. कल के दिन वरिष्ट अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. बहुत दिनों से लंबित कार्य कल पूर्ण होंगे.कल आपका पूजा-पाठ में अधिक मन लगेगा. कल आपको किसी साधु-संत का आशीवार्द प्राप्त हो सकता है.प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों को अपने लिए कुछ नया करने का अवसर प्राप्त होगा. मन शांत रहेगा तथा नए-नए विचार मन में आएंगे.कल पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.
लकी नंबर- 4
लकी कलर- नीला

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कल आपका व्यवसाय ठीक- ठाक चलेगा. कल के दिन कोई पुराना रोग उभर सकता है. कल दूर से कोई दु:खद समाचार प्राप्त हो सकता है.कल व्यर्थ की भागदौड़ हो सकती है ,जिसके कारण आप थकान का अनुभव करेंगे. किसी व्यक्ति के व्यवहार से आपको दुख पहुँच सकता है.कल अपेक्षित कार्य विलंब से होंगे.कल सहकर्मियों के प्रति ईर्ष्या की भावना हावी हो सकती है . ऐसे में दोनों के बीच रिश्तो में दूरियां बढ़ सकती हैं जो आपके लिए अच्छा नही रहेगा.
लकी नंबर -8
लकी कलर -पीला

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
कल आपके व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेंगे. कार्यस्थल पर मातहतों का सहयोग प्राप्त होगा. बहुत दिनों से लंबित कार्य कल पूर्ण होने की संभावना है .कल सामाजिक कार्यों में मन लगेगा. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है जिससे आपको प्रसन्नता मिलेगी .आर्थिक दृष्टि से कल के दिन कुछ अनिश्चितताओं का सामना करना पड़ सकता हैं. कल आर्थिक लाभ तो मिलेगा लेकिन कहीं से नुकसान होने की भी प्रबल संभावना हैं. ऐसे में पहले से सतर्क रहेंगे तो सही रहेगा.
लकी नंबर – 1
लकी कलर- गुलाबी

Also Read: Guru Purnima 2024: गुरु पूर्णिमा की तारीख को लेकर क्यों है असमंजस की स्थिति, जानें ज्योतिषाचार्य से सही तिथि, शुभ मुहूर्त और इस दिन का महत्व

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
कल के दिन धन प्राप्ति सुगम तरीके से होगी. कल व्यापार को लेकर कोई नई योजना बना सकते हैं.इस नई योजना से आपको तत्काल तो कोई आर्थिक लाभ नहीं होगा लेकिन आपकी कार्यप्रणाली में सुधार जरूर होगा. सामाजिक कार्य करने में रुझान रहेगा. कल आपको समाज में मान-सम्मान मिलेगा. कल घर के किसी सदस्य को कोई तकलीफ हो सकती हैं जिससे घर का माहौल अशांत रहेगा.कल परिवार के किसी सदस्य के व्यवहार में परिवर्तन देखने को मिल सकता हैं.
लकी नंबर- 4
लकी कलर-भूरा

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
कल के दिन आपके बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे.कल के दिन नौकरी में थोड़ा आराम मिलेगा. कल धनहानि संभव है, इसलिए अपनी तरफ से सावधानी रखें. कल किसी व्यक्ति के कठोर व्यवहार से आपके स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है.कल भाई व बहन से आपका विवाद होने की संभावना हैं.कल कोई विवाद किसी सामान्य बात से शुरू होगा लेकिन देखते ही देखते बहुत बढ़ जाएगा .जिसका पछतावा आपको बाद में होगा.ऐसे में पहले से ही सावधानी बरते.
लकी नंबर-5
लकी कलर-हरा

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
कल परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.इसके चलते आप कुछ चिंतित रह सकते हैं .कल के दिन आर्थिक लेन-देन में सावधानी रखें. किसी भी व्यक्ति की बातों में न आएं. महत्वपूर्ण निर्णय बहुत सोच-समझकर करें,तो लाभ होगा.कल के दिन मानसिक अवसाद के कारण शराब का सहारा ले सकते हैं लेकिन इससे स्थिति और बिगड़ जाएगी. ऐसे में किसी विश्वसनीय मित्र के साथ सकारात्मक बातचीत करेंगे तो बेहतर रहेगा.
लकी नंबर-9
लकी कलर-महरून

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कल के दिन आपकी व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. कल आपको कहीं से अप्रत्याशित आर्थिक लाभ हो सकता है. व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा .कल निवेश से मनोनुकूल लाभ प्राप्त होगा. कल परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता प्राप्त होगी. कल आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कल आपके शत्रु सक्रिय रहेंगे.इसलिए अपने दुश्मनों से सावधान रहें .कोई शारीरिक कष्‍ट कल आपको परेशान कर सकता है.
लकी नंबर 9
लकी कलर -लाल

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
कल के दिन आपको दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे.नौकरी में पदोन्नति मिलने के योग हैं. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कल घर में प्रिय अतिथियों का आगमन होगा.जिससे व्यय तो बढ़ेगा,किन्तु मन में प्रसन्नता का अनुभव होगा .परिवार में किसी बात को लेकर आपका विरोध हो सकता है..पारिवारिक जीवन और नौकरी में सामंजस्य बैठाने का प्रयास करेंगे लेकिन काम के अत्यधिक बोझ के कारण ऐसा कर नहीं पाएंगे.परिवार के लोग आपकी भावनाओं को नहीं समझ पायेंगे.
लकी नंबर-7
लकी कलर- पीला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें