1. home Home
  2. rashifal
  3. gemini yearly tarot horoscope prediction 2022 mithun rashifal in hindi know career business and love life tvi

Gemini Yearly Tarot Horoscope 2022: मिथुन राशि वालों के लिए जनवरी से दिसंबर तक कैसा रहेगा साल 2022,जानें

मिथुन राशि का 2022 वार्षिक टैरो राशिफल हम आपके लिए लाए हैं इससे आप पहले से ही अनुमान लगा सकेंगे कि आने वाला वर्ष आपके लिए कैसा रहने वाला है. आइए जानें वार्षिक राशिफल 2022

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gemin Rashifal 2022, tarot Gemin Horoscope, मिथुन राशिफल
Gemin Rashifal 2022, tarot Gemin Horoscope, मिथुन राशिफल
Prabhat Khabar Graphics

टैरो कार्ड भविष्यवाणी 2022 में राशि के अनुसार जानें लव और रिलेशनशिप के मामले में साल 2022 आपके लिए कैसा रहेगा. अपना लकी कलर और साथ ही इस साल को और बेहतर बनाने के उपाय भी जानें जो इस साल को और खुशनुमा बनाने में आपकी मदद करेंगे.

मिथुन राशि : प्रेम में पड़े इस राशि के लोगों को इस वर्ष उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. पार्टनर के साथ लगातार लड़ाइयां-झगड़े बढ़ने से रिश्ते पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. ऐसे में आप अपनी ओर से रिश्ते को संभालने के लिए पूरा प्रयास कर सकते हैं लेकिन यदि आपके प्रयास का कोई सरात्मक असर न दिखे तो आपको ब्रेकअप का डिसिजन लेना चाहिए. विवाहित जोड़ों के लिए भी यह साल रिश्ते में दूरी लाने वाला साबित हो सकता है. आपसी समझ की कमी के कारण रिश्ते में दूरी का अनुभव करेंगे. ज्यादा यात्रा के कारण भी रिश्तों में दूरी मा समाना करना पड़ सकता है. परिवार के साथ भी ऐसा ही महसूस करेंगे. रिश्तों को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है.

उपाय : सकारात्मकता बढ़ाने के लिए अपने बेडरूम की दक्षिण दिशा में गुलाब क्वार्टस या क्लियर क्वार्ट्ज क्रिस्टल रखें.

लकी कलर : गुलाबी और लीलेक कलर इस वर्ष आपके लिए शुभ होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें