36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Chandra Gochar 2024: इन राशियों को चंद्र बनाएंगे धनवान, कारोबार में भी होगी जमकर लाभ

मेष, सिंह, धनु, कुंभ समेत कई राशियों के लिए यह समय कई अच्छी खबर लेकर आने वाला है. इन राशियों के जातकों के लिए यह समय धन, मान-सम्मान, करियर, शिक्षा, प्रेम और स्वास्थ्य के मामले में शुभ रहेगा.

साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है. कई राशियों के जीवन में अब बदलाव होने वाला है. चंद्र ग्रह सबसे तेज गति से चलने वाला ग्रहों में से एक है. ज्योतिष के अनुसार इस वर्ष कई राशि अपने स्थान बदलने वाले हैं. ऐसे में चंद्र ग्रह 9 जनवरी, 2024 को रात 9 बजकर 32 मिनट पर अपना घर बदलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे. यह गोचर 11 जनवरी, 2024 तक रहेगा. चंद्र ग्रह के धनु राशि में गोचर से कई राशियों के जातकों के लिए कई अच्छी खबर लेकर आने वाला है. इनमें, मेष, सिंह, धनु, कुंभ शामिल हैं. इन राशियों के जातकों के लिए यह समय धन, मान-सम्मान, करियर, शिक्षा, प्रेम और स्वास्थ्य के मामले में शुभ रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए यह समय बेहद शुभ रहेगा. इस जातक के कामों में सफलता मिलेगी. इनके द्वारा किए गए प्रयासों का फल भी शीघ्र ही दिखेगा. यह समय आपके लिए धन लाभ का योग बना रहे हैं. इससे आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए भी यह समय काफी अच्छा रहेगा. इस जातक के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी. यात्रा के लिए भी इस दौरान योग बन रहे हैं. आप किसी नए स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं.

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए भी यह समय भी बेहद शुभ रहेगा. इस दौरान आपके प्रेम जीवन में सुखद अनुभव होंगे. आप अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे. इस दौरान आपके लिए धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा.

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए भी यह समय बेहद शुभ रहेगा. इस दौरान करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. आप किसी नए पद पर नियुक्त हो सकते हैं. इस दौरान आपके लिए धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. आप अपने प्रेम जीवन में सुखद अनुभव होंगे.

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426594/9545290847

Also Read: Saphala Ekadashi 2024: सफला एकादशी पर बन रहे शुभ संयोग, जानें व्रत का महत्व और मुहूर्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें