27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आज का वृश्चिक राशिफल 15 मार्च 2024: आज लाभ के कई अवसर आएंगे

Today horoscope आज का वृश्चिक राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 15 मार्च 2024 horoscope in hindi: वृश्चिक राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

वृश्चिक-आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा. ऑफिस में आज आपको अपने मन मुताबिक काम मिल सकता है, जिसके कारण आपका मन प्रसन्न होगा और आप प्रसन्नता पूर्वक उस कार्य को सायंकाल तक करने में सफल रहेंगे. विद्यार्थियों का आज पढ़ाई लिखाई में खूब मन लगेगा, लेकिन उन्हें यह सोचना होगा कि वह ध्यान लगाकर पढ़ाई करें. संतान पक्ष की ओर से भी आपको आज कोई खुश कर देने वाला समाचार सुनने को मिल सकता है. व्यापार कर रहे लोगों के हाथ आज लाभ के कई अवसर आएंगे, लेकिन उन्हें अवसरों पहचानने की आवश्यकता होगी.
लव राशिफल– लव लाइफ में कुछ तनाव देखने को मिल सकता है. प्यार, इश्क और मोहब्बत बोरिंग लगने लगेंगे. पार्टनर से लगाव कम होगा, ऐसे लगेगा जैसे अब कोई थ्रिल नहीं रहा.

हेल्थ राशिफल- आपको स्वस्थ आहार विकल्प और नियमित व्यायाम करना चाहिए. संभावित स्वास्थ्य खतरों से बचने के लिए इसे अपनी दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बनाना जरूरी है. तनाव- संबंधित मुद्दे सामने आ सकते हैं, लेकिन ध्यान और विश्राम को अपनाएं. यह आपके मन की शांति बनाए रखने में आपकी सहायता करेंगी.
शुभ अंक—9
शुभ रंग— नारंगी

वृश्चिक राशि वालों के लिए आर्थिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपका दिन परोपकार में बीतेगा. दूसरों की सहायता करने से जो आत्मसंतुष्टि प्राप्त होती है, उसकी तुलना अन्य किसी सांसारिक सुख से नहीं हो सकती.
शुक्रवार के दिन करें ये उपाय
अगर आप अपनी धन-सम्पदा में बढ़ोतरी करना चाहते हैं तो इसके लिये शुक्रवार के दिन एक छोटा-सा मिट्टी का कलश लें और उसे चावल से भर दें. चावल के ऊपर एक रूपये का सिक्का और एक हल्दी की गांठ रखें. अब उस पर ढक्कन लगाकर, मां लक्ष्मी का आशीर्वाद लेकर उसे किसी मन्दिर के पुजारी को दान कर दें. शुक्रवार के दिन ऐसा करने से आपकी धन-सम्पदा में खूब बढ़ोतरी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें